Sunday, April 28, 2024
No menu items!

निहारिका ब्यूटी सैलून में लगा रखी मेला

  • किन्नर समाज की डाली व बिट्टू ने किया उद्घाटन

शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के निहारिका ब्यूटी सैलून द्वारा विगत 5 वर्षों की भांति इस वर्ष भी मेले का आयोजन किया गया जिसमें संचालक खुशबू जायसवाल ने किन्नर समाज को समाज में सम्मान दिलाने की पहल करते हुए बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर किन्नर समाज से डाली जोशी और बिट्टू जी से अपने मेले का फीता कटवार कर उद्घाटन करवाया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि डाली जोशी और बिट्टू जी ने कहा कि पहली बार उन्हें समाज में इस तरह का सम्मान मिला और आज जो इनके द्वारा किन्नर समाज के लिए पहल की गई वो कोई आम बात नही, शायद खुशबू के माध्यम से ही हमे अब सम्मान मिलेगा जिसके लिए हम श्रीमती जायसवाल को बहुत धन्यवाद देते हैं। साथ ही मेल की रखियो की जम कर तारीफ की।
बता दें कि संस्थान की मीरा रानी जायसवाल ने मुख्य अतिथि सहित अन्य अतिथियों का स्वागत किया। विशिष्ट अतिथि के तौर पर गीता जायसवाल, शाहगंज सीओ की पत्नी अंजलि तोदी ने भी रखी और ज्वैलरी की खूब खरीददारी की। सभासद अर्पित जायसवाल ने भी मेले का भ्रमण किया और कहा कि यहां पर राखी या दिवाली का जो भी मेला लगता है वो पूरे नगर में आपको नही मिल सकता और उसके बाजार के दामों से काफी सस्ता और उचित मूल्य पर मिलता है।
उद्घाटन समारोह में ऋषिराज जायसवाल, सुनीता अग्रवाल, आराधना अग्रवाल, बुलबुल अग्रहरी, उषा गुप्ता, रीता सोनी, आशा गुप्ता, गीता मुन्नी जायसवाल, नूपुर अग्रहरि, अंशु सोनी, सिम्मी गुप्ता, ज्योति गुप्ता, नैंसी गुप्ता, बिना जायसवाल, रानी अग्रहरी, रीता जायसवाल, कोपल अग्रवाल, रूपम जायसवाल, रीता सोनी, शकुंतला जायसवाल, मुस्कान जायसवाल, निवेदिता संजना आदि रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular