Sunday, April 28, 2024
No menu items!

एसएस पब्लिक स्कूल में बच्चों के लिये विदाई समारोह आयोजित

शुभांशू जायसवाल

सिद्दीकपुर, जौनपुर। एस.एस. पब्लिक स्कूल की तरफ से कक्षा 12 के छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन हुआ जहां मुख्य अतिथि डॉ नम्रता सिंह, प्रबंधक विश्वतोष सिंह, आलोक यादव व प्रधानाचार्य डॉ सीमा सिंह मौजूद थे। आयोजन का शुभारंभ संस्थापक बाबू जी के फूल पर माल्यार्पण करके और सरस्वती माँ की प्रतिमा पर माल्यार्पण दीप प्रज्वलन कर किया गया।
इसके बाद लोगों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमो का शुभारंभ किया जिसमें छात्रों ने विभिन्न प्रकार के प्रतियोगिता का आयोजन किया और उसमें सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किया गया। इसके बाद शिक्षा निदेशक आलोक यादव ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया। बच्चों को लक्ष्य प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया। डॉ नम्रता सिंह ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
प्रबंधक विश्वतोष सिंह ने बच्चों को उत्साहवर्धन आर्शीवाद देते हुये आगामी बोर्ड की परिक्षा के लिए उनका मार्ग दर्शन किया। कार्यक्रम के अन्त में प्रधानाचार्या डाॅ सीमा सिंह ने सभी छात्रों को नियमित पढ़ाई के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर सभी शिक्षकगण मौजूद थे। सभी छात्र एक—दूसरे को भावपूर्ण विदाई दिये। फेयरवेल पार्टी में छात्रों को सम्मानित किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular