Monday, April 29, 2024
No menu items!

हत्या के मामले में पूछताछ के लिये नेवढ़िया थाने पर लाये युवक को छुड़ाने पहुंचे पिता की हुई मौत

आशीष मौर्य
नेवढ़िया, जौनपुर। स्थानीय थाने पर हत्या के मामले में पूछताछ के लिए लेकर आए युवक को छुड़ाने आए पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। यह देख परिजन थाने में शव रखकर बैठ गए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिता की हार्ट अटैक से मौत हुई है। बताया जाता है कि बीते 11 मार्च को भदोही जिले से सैदूपुर गांव में एक बारात आई थी। बारात में आर्केस्ट्रा के दौरान अनिल सरोज नामक युवक की मारपीट में चाकू लगी थी जिसका इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद परिजनों की तहरीर पर थानाध्यक्ष नेवढ़िया प्रशांत पांडेय घटना की जांच शुरू कर दी। इसी घटना को लेकर शुक्रवार को थानाध्यक्ष सुबह 4 से 5 लोगों को पूछताछ के लिए नेवढ़िया थाने में बुलाये थे।


बताया जाता है कि बुद्धिपुर गांव निवासी डा. नंदलाल पटेल का पुत्र संदीप पटेल भी आया हुआ था। पुलिस द्वारा बेटे को पकड़े जाने की समाचार जब नंदलाल पटेल को मिला तो वह नेवढ़िया थाने पर पहुंचकर घटना में लड़के को शामिल नहीं होने की बात कहते हुए छोड़ने का निवेदन किया लेकिन पुलिस ने कहा कि जब तक पूछताछ नहीं हो जाता तब तक संदीप पटेल छोड़ा नहीं जाएगा। इधर नंद लाल पटेल की मौत होने की खबर जैसे ही गांव में लगी सैकड़ों की संख्या में शव लेकर थाने पहुंचे और बंदी लॉकअप के पास ले जाकर रख दिया और थाने के अंदर ही न्याय पाने के लिए बैठ गए हैं। यह समाचार जैसे ही पुलिस महकमे को लगी तो हड़कंम्प मच गया।
जिला मुख्यालय पर डीआईजी की बैठक में रहे उच्चाधिकारी भी घटना की समाचार पाकर तुरंत नेवढिया थाने के लिए चल दिये। वायरलेस सेट द्वारा सभी थानों की फोर्स को बुलाने की सूचना भी मिल रही है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि मेरे बेटे संदीप पटेल को फंसाया जा रहा है। इस बाबत पूछे जाने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने बताया कि संदीप पटेल को छोड़ दिया गया है लेकिन भदोही के अनिल सरोज की हत्या की जांच कर जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular