Sunday, April 28, 2024
No menu items!

दो पक्षों में हुई मारपीट, 3 ज्ञात सहित दर्जनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

  • घटना के दौरान हवाई फायरिंग का आरोप, सीओ सिटी ने लिया जायजा

सिरकोनी, जौनपुर। जफराबाद स्थानीय कस्बे के गोला बाजार में गुरुवार की रात सब्जी की दुकान पर दो पक्षों के युवकों के बीच किसी बात पर मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोगों को चोट आयी। घटना के दौरान हवाई फायरिंग का आरोप लगाया गया है। जानकारी के अनुसार स्थानीय क्षेत्र के अहमदपुर गांव के एक युवक से दूसरे पक्ष के कुछ युवकों से किसी बात पर कहासुनी हो गयी। आरोप है कि उक्त युवक को दूसरे पक्ष के युवकों ने मारपीट दिया।\

मारपीट की सूचना पर अहमदपुर गांव के कई युवक भी मौके पर आ गए और मारपीट हो गयी। मारपीट में कस्बे के चार युवक घायल हो गये जिसमें अयाज नामक युवक को काफी गम्भीर चोट आयी। घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। बताया गया कि अहमदपुर गांव के भी कुछ युवक भी मारपीट में घायल हो गये हैं। कुछ लोगों ने घटनास्थल पर हवाई फायरिंग होने का आरोप लगाया। घटना के बाद अयाज की बहन गुड़िया की तहरीर पर 3 ज्ञात सहित 10—12 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

घटना की जानकारी होते ही रात को ही पुलिस सक्रिय हो गई। हालांकि मामला दो समुदाय का होने के कारण एक कैम्प पीएसी तथा सिकरारा थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी भी मौके पर पहुंच गये। इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी क्राइम हरि नारायण पटेल ने बताया कि युवकों ने किसी विवाद को लेकर मारपीट किया था। एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया हवाई फायरिंग घटना नहीं लग रही है। फिलहाल जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular