Sunday, April 28, 2024
No menu items!

19 मार्च को होगा फिल्मी सितारों का आगमन

कलाकारों को मिलेगा बड़ा मंच
जौनपुर। नगर के एक होटल में फ्रेंड ग्रुप ट्रस्ट द्वारा आयोजित बैठक में आयोजन समिति के सारे सदस्यों ने अपनी बातों को रखा। मिस यूपी क्वीन एंड मिसेस यूपी क्वीन सीजन 22—23 के आयोजन के लिए यह बैठक हुई। 19 मार्च को जौनपुर में इसका ग्रैंड फिनाले कार्यक्रम होगा। आयोजक सलमान शेख ने बताया कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से चयनित कर प्रतिभाशाली प्रतिभागियों को ग्रैंड फिनाले में लाया जाएगा। ग्रैंड फिनाले 19 मार्च निर्णायक के रूप में बॉलीवुड अभिनेत्रियों एवं अन्य सितारों का आगमन जौनपुर में होगा।
इस दौरान आयोजन समिति के सदस्य उर्वशी सिंह ने कहा कि हमारे जनपद का नाम लोग बनारस के बगल में जानते हैं। ऐसे आयोजनों से अपने जनपदका नाम और सम्मान बढ़ेगा। आयोजक मिनाज शेख ने बताया कि विजेता को 51000 कैश व गिफ्ट हैंपर दिया जायेगा। ज्योति श्रीवस्तवा ने कहा कि ऑडिशन हमारा 19 फरवरी से शुरू हो जायेगा। वंशिका सिंह और डा. आकांक्षा दिवेदी ने बताया कि ट्रस्ट की तरफ से एक सराहनीय कार्य किया जा रहा है और महिलाओं को प्रोत्साहित किया जा रहा है। प्रदेश के कई जिलों में ऑडिशन के बाद मिस एंड मिसेज फाइनलिस्ट को जौनपुर में लाया जाएगा।
इस अवसर पर एडवाइजर ज्योति कपूर, उर्वशी सिंह, ज्योति श्रीवास्तव, वंशिका सिंह, मिनाज शेख, सलमान शेख, शिवम शर्मा, सारिक खान, आदित्य सत्यम, सरला माहेश्वरी, डा. आकांक्षा दिवेदी, जारा इवेंट की पूरी टीम शामिल रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular