Sunday, April 28, 2024
No menu items!

ब्राह्मण धर्मशाला को लेकर की गयी औपचारिक बैठक

पंकज भूषण मिश्र
जौनपुर। श्री त्रिलोचन महादेव स्थित मंदिर परिसर में ब्राह्मण धर्मशाला का निर्माण जीडीएस कंपनी के अध्यक्ष संजीव उपाध्याय की अध्यक्षता में किया जा रहा है। यह निर्माण कार्य ब्राह्मण धर्मशाला व चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्ट्रेशन नंबर 25 जो ओम प्रकाश उपाध्याय की स्मृति में बनाया गया है, के द्वारा किया जा रहा है। इसी को लेकर ब्राह्मण समाज की बैठक निर्माण स्थल पर की गई।
बैठक में सभी उपस्थित सज्जनों ने निर्माण कार्य की प्रशंसा करते हुये ब्राह्मण समुदाय के लोगों से आह्वान किया कि किसी भी व्यक्ति के झांसे में न आवें, क्योंकि निर्माण कार्य का वीणा संजीव उपाध्याय ने उठाया है तो वह अवश्य पूर्ण करेंगे, फिर भी जनमानस की भावना को देखते हुए जो भी ब्राह्मण भाई-बंधु इस निर्माण कार्य में सहयोग देना चाहते हैं तो सहयोग राशि को किसी भी व्यक्ति को नगद के रूप या वस्तु के रूप में न देकर रजिस्टर्ड सोसाइटी के खाता नंबर में ही योगदान दें जिससे दी गई धनराशि का सदुपयोग हो सके।
इस अवसर पर त्रिलोचन महादेव मंदिर के प्रबंधक मुरली गिरी, जगदीश उपाध्याय, कैलाश पाठक, अनुज शुक्ला एडवोकेट हाईकोर्ट, प्रहलाद मिश्रा, ओंकार तिवारी, दिनेश दुबे, सुधीर पाठक, गिरिजा तिवारी, कमलेश शुक्ला, महंत संतोष देव, सुशील दुबे, संतोष दुबे, सुनील, मनोज, झुल्लन मिश्रा सहित ब्राह्मण समाज के अन्य लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular