Monday, April 29, 2024
No menu items!

नि:शुल्क बीएमडी जांच एवं परामर्श शिविर आयोजित

  • सर्जन डा. आरपी सिंह ने दी जानकारी

जौनपुर। नगर के लखनऊ हाइवे पर स्थित कलीचाबाद के अरूणोदय हॉस्पिटल में रविवार को नि:शुल्क BMD की जांच एवं परामर्श शिविर लगा जहां मुख्य रूप से डा. आरपी सिंह ऑर्थोपैडिक सर्जन ने लगभग 200 मरीजों की हड्डियों की जांच करते हुये दवा भी दिया। बताते चलें कि डा. आरपी सिंह जौनपुर के अलीगंज बाजार से नजदीक हकारीपुर गांव के निवासी हैं जो वर्तमान में वाराणसी के त्रिमूर्ति हॉस्पिटल भोजुबीर में कार्यरत हैं।

वहीं अस्पताल के मुख्य चिकित्सक डॉ अरुण सिंह सर्जन ने डा. आरपी सिंह के इस प्रयास की सराहना करते हुये अपनी तरफ से पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया। बता दें कि डॉ सिंह एमबीबीएस मेडिकल कॉलेज पांडिचेरी और एमएस की डिग्री जौलीग्रांट देहरादून से प्राप्त किया।

हड्डी रोग विशेषज्ञ होने से हड्डियों में होने वाली बीमारियों से आगाह करते हुए बताया कि आज के परिवेश में फैले प्रदूषण के कारण और खान—पान की वजह से आम जनमानस के हड्डियों में विकृतियां आ रही हैं जिसके लिए सभी को अपने दिनचर्या और संतुलित खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। शिविर में हॉस्पिटल के प्रबंधक विपिन राजेश सिंह पूर्व प्रमुख रामपुर, प्रशांत सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular