Sunday, April 28, 2024
No menu items!

मुकदमा दर्ज होने से बौखलाये आरोपियों ने दी धमकी

  • एक आरोपी का पिस्टल के साथ वीडियो हुआ वायरल

विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के भकुरा गांव में प्राण घातक हमला के आरोपी मनबढ़ युवकों ने मुकदमा वापस न लेने पर गोली मारने की धमकी दी है जिसमें से एक आरोपी का पिस्टल के साथ वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भुक्तभोगी परिवार के लोग भयभीत हैं।

मालूम हो कि भकुरा गांव निवासी अमित वर्मा के पुत्र शिवम वर्मा को विगत 1 अगस्त की शाम 7 बजे नहर के पास गांव के विक्की यादव पुत्र पन्ना लाल यादव, भीष्मा यादव पुत्र वासदेव यादव, कुलदीप कन्नौजिया पुत्र झगड़ू कन्नौजिया व दिनकर यादव पुत्र कृपाशंकर यादव समसपुर पनियरियां ने पंच, चुल्ला एवं धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया था। पिता की तहरीर पर पुलिस ने धारा 323, 308, 506 एवं 324 में मुकदमा दर्ज किया था जिसमें दो आरोपीयों की गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है।

अमित वर्मा अपने घर से सिद्दीकपुर जा रहा थे कि रास्ते में दिनकर यादव पुत्र कृपाशंकर यादव समसपुर पनियरियां, पड़ोसी अशोक यादव पुत्र पारसनाथ यादव ने बुलाकर धमकी देते हुए कहा कि अपनी तहरीर वापस लेलो नही तो गोली मार देंगे। जब जिन्दा ही नहीं रहोगे तो मुकदमा क्या लड़ोगे। तुम्हारी इतनी हिम्मत कि तुमने एफआईआर दर्ज करा दिया। तुम्हें और तुम्हारे परिवार के लोगों को भी एससी एसटी के मुकदमा में फंसाएंगे।दबंग की धमकी से भूक्तभोगी परिवार के लोग भयभीत हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular