Sunday, April 28, 2024
No menu items!

केराकत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में मरहम—पट्टी के नाम पर की जा रही धनउगाही

विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। स्थानीय नगर में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इन दिनों मरीजों के मरहम पट्टी के नाम पर हो रही है धनउगाही। पीड़ित ने पूर्व विधायक व सीएमओ को टेलीफोनिक वार्ता कर बताई आपबीती जिसके बाद हरकत आया स्वास्थ्य विभाग।
बता दें कि पीड़ित रामनवमी कनौजिया निवासी सरौनी पूरब पट्टी रविवार की सुबह पैर में लगी घाव पर मरहम पट्टी हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आया और ड्यूटी पर तैनात डॉ सत्यमित्र चतुर्वेदी से घाव पर मरहम पट्टी करने की बात के कही तो डॉ ने कहा कि 50 रुपया दो तो पट्टी अच्छी तरह से करवा देता हूं। पीड़ित ने पैसा देने से इनकार किया तो उन्होंने कहा कि इन सभी को पैसों को लेकर बात करो तो कितनों की फट जाती है।
पीड़ित ने बताया कि पैसा नहीं दिये तो हमारी मरहम पट्टी नहीं किया गया जिसको लेकर पीड़ित ने पूर्व विधायक दिनेश चौधरी व सीएमओ डा. लक्ष्मी सिंह से टेलीफोनिक वार्ता कर आपबीती बताने के साथ मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी अपनी शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद हरकत में आये चिकित्सक ने पीड़ित की मरहम पट्टी करने को लेकर बुलाने लगे।
गौरतलब हो कि सरकार बेहतर स्वास्थ्य के लिए लगातार प्रयासरत है, मगर कुछ गैरजिम्मदार अधिकारी/कर्मचारी की गैर जिम्मेदाराना रवैया से सरकार के प्रयासों को विफल करती नजर आती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular