Sunday, April 28, 2024
No menu items!

श्री रामलीला समिति शाहगंज के सदस्य बनने का सुनहरा अवसर

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर पालिका परिषद क्षेत्र के निवासी शाहगंज की प्रतिष्ठित श्री रामलीला समिति के सदस्य बन सकते हैं। इसके लिए इच्छुक लोगों को आवेदन करना होगा और निश्चित शुल्क अदा करना होगा। यह फैसला श्री रामलीला समिति की बैठक में हुआ। बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने कई मसलों पर विचार विमर्श किया और अपनी राय रखी।
श्री रामलीला समिति के अध्यक्ष संदीप जायसवाल ने बताया कि बैठक में इस बात पर सहमति बनी कि नगर पालिका क्षेत्र के निवासियों को समिति का सदस्य बनने के लिए अनाउंसमेंट कराकर आमंत्रित किया जाय। इच्छुक नगरवासी अपने आधार कार्ड की छाया प्रति और निश्चित सदस्यता शुल्क 30 अगस्त तक रात 7 बजे से 9 बजे के बीच श्री रामलीला भवन में जमा कर सकते हैं और रसीद प्राप्त कर सकते हैं।
बैठक में पदाधिकारियों ने लीला का मंचन करने वाले मंडल पर भी चर्चा की और अच्छी गुणात्मक प्रस्तुति वाले मंडल को चुनने की बात कही। इसके अलावा मंचन के दौरान ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने पर भी लोगों ने विचार रखा। इस मौके पर सुनील अग्रहरि टप्पू ने सुझाव दिया कि प्रतिदिन अलग अलग लोगों से आरती कराई जाए जिससे लोगों में उत्साह बढ़े। उपस्थित पदाधिकारियों ने अधिक से अधिक धन संग्रह पर भी विचार विमर्श किया।
बैठक में महामंत्री सर्वेश कुमार, फिरतू राम, अर्पित जायसवाल, रचित चौरसिया, संजय गुप्ता, अश्वनी अग्रहरि, सुशील सेठ बागी, मोहम्मद अब्बास, देवेश जायसवाल, रामकुमार अग्रहरि, धीरज जायसवाल, कालीचरण जायसवाल, अमित शर्मा, पवन जायसवाल आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular