Monday, April 29, 2024
No menu items!

सरकार पीड़ित परिवार के साथ हमेशा खड़ी है: धर्मवीर

  • सांत्वना देने पहुँचे कारागार व होमगार्ड मंत्री
राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना से पीड़ित परिवारों से मिलकर शोक-संवेदना व सांत्वना देने वालों का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में रविवार की सुबह योगी सरकार के कारागार एवं होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने पीड़ित परिवार से मिलकर ढांढस बंधाते हुए परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया। कस्बा के बभनौटी मोहल्ले में पहुँचे राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति को देखते ही मृतक की बहन विनीता, माँ मनभावती दहाड़ मारकर रोने लगी। वही पिता फूलचन्द्र प्रजापति ने अपने बेटे के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा के साथ अन्य मांग की। उन्होंने परिजनों का आँसू पोछते हुए कहा घटना की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से हुई। इसके सम्बन्ध मुख्यमंत्री जी से बात हुई है उन्होंने घटना की सम्पूर्ण जानकारी लेने के लिए भेजा है।
सभी जानकारी उनके समक्ष रखूंगा। सरकार आप के साथ है। उन्होंने पुलिस प्रशासन की तारीफ करते हुए कहा कि घटना के कुछ घण्टों के बाद पुलिस मुठभेड़ में हॉफ इनकाउण्टर कर घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपी जेल में है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मजबूती के साथ चार्जशीट लगाने का निर्देश दिया। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए थी, जिनके ऊपर परिवार का भरोसा था अब वह दुनिया में नहीं रहा इससे दुःखद घटना नहीं हो सकती है। हमारी सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। इस मौके पर जेल अधीक्षक एसके पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी शाहगंज शुभम तोदी, एसओ चन्दन राय, प्रभारी निरीक्षक शाहगंज आदेश त्यागी, थानाध्यक्ष खुटहन अरविंद सिंह, थानाध्यक्ष सरपतहां विनोद सिंह, लेखपाल अशोक यादव, जगदम्बा पाण्डेय, अनिल प्रजापति बलिहारी राजभर, हरेन्द्र यादव, मनोज श्रीवास्तव, रूपेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।
  • पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचे पूर्व सांसद धनंजय सिंह
दोहरे हत्यकाण्ड के बाद सांत्वना देने के क्रम में रविवार की दोपहर पूर्व सांसद धनंजय सिंह पहुँचकर पीड़ित परिवार से मिलकर घटना पर शोक व्यक्त करते हुए परिवार का हरसम्भव मदद करने की बात कही। उन्होंने दोषियों के खिलाफ विधिक कार्यवाही और सजा दिलाने की बात कही। इसके साथ ही साथ उनके सहारा के लिए पूरा आश्वासन दिया।
  • संसद से सड़क तक बात उठायेगी सपा: ललई
खेतासराय में चाऊमीन की दुकान चला रहे दो सगे भाइयों की हत्याकर मौत के घाट उतार देने से बड़ा जघन्य अपराध और क्या हो सकता है। इसकी जितनी भी निंदा की जाय कम है। जो बेटे माता-पिता का सहारा बनते अपराधियों ने उसे ही छीन लिया। अब बुढ़ापे की लाठी कौन बनेगा। इस पर सरकार को पीड़ित परिवार को पूरी मदद करना चाहिए और अपराधियों के घर बुल्डोजर चलना चाहिए और पीड़ित परिवार को तत्काल एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद और एक सरकारी नौकरी दे। इस मौके पर चेयरमैन वसीम अहमद, सभासद सलीम अहमद, पूर्व सभासद राकेश यादव, गुड्डू यादव, त्रिभुवन यादव आदि मौजूद रहे।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular