Monday, April 29, 2024
No menu items!

सरकार शिक्षकों का कर रही शोषण: शिक्षक विधायक

  • सरायख्वाजा के जंगीपुर खुर्द में आयोजित हुआ कार्यक्रम

विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के जंगीपुर खुर्द के रघुवर गंगा स्मारक बालिका इंटर कॉलेज के मैदान में शिक्षक एमएलसी (विधायक) लालबिहारी यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार शिक्षकों का शोषण करने में जुटी है, शिक्षक हित में कोई कार्य नहीं कर रही है और शिक्षकों के साथ भेदभाव व मनमाना कर रही है जो बर्दाश्त करने लायक नहीं है। पूरे प्रदेश में अच्छी शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो गई है। पठन-पाठन व्यवस्था चौपट हो चुकी है। विषय पाठ्यक्रम परिवर्तन नित नए नियम लाए जा रहे हैं, नई शिक्षा नीति भी शिक्षा व्यवस्था को के हित में नहीं है। उन्होंने कहा कि शिक्षकों के हित में जो भी लड़ाई लड़नी होगी हम सदैव हम लड़ेंगे।
उन्होंने डॉ जगन्नाथ प्रसाद के शिक्षा सेवा पर भी प्रकाश डाला। विशिष्ट अतिथि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रभावती पाल ने कहा कि डॉ जगन्नाथ प्रसाद ने शिक्षा की अलख ग्रामीण क्षेत्रों में जगाई और 5 शिक्षा संस्थानों की स्थापना कर बच्चों को शिक्षा देने का सराहनीय कार्य किया।
डा. जगन्नाथ के 88वें जन्मोत्सव पर उन्हें विधायक लाल बिहारी यादव, एडीजे जनार्दन प्रसाद, प्राचार्य ओम प्रकाश, महामंत्री रमेश चंद्र, राजदेव यादव, राज बहादुर, सपा नेता डा. जितेंद्र यादव ने पुष्प गुच्छ देकर बधाई देते हुये उनके तमाम शिक्षा के कार्यों पर प्रकाश डाला।
इस अवसर पर जयहिंद, आलोक कुमार, सुनील कुमार, संदेश, विक्रम यादव, राजेंद्र प्रसाद, महेंद्र प्रताप, डॉ योगेंद्र प्रसाद, नवीन चंद्र, प्रवीण, विपिन मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन राजेंद्र यादव ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular