Sunday, April 28, 2024
No menu items!

समाज में शिक्षा की अलख जगाने में करें मदद: बेदी राम

  • लार्ड बुद्धा डा. बी.आर. अम्बेडकर समाज कल्याण समिति का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न

विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के कुसैला गांव में रविवार को लार्ड बुद्धा डॉ. बी.आर. अम्बेडकर समाज कल्याण समिति का शपथ ग्रहण समारोह हुआ। बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे जखनियां के सुभासपा विधायक बेदी राम ने समिति के सदस्यों का शपथ ग्रहण कराते हुए बताया कि समिति का बनाना शोषित वंचित व असहाय लोगों के लिए एक सफल प्रयास है। समिति के तहत समाज में फैली कुरीतियों को मिटाने के साथ ही शिक्षा की अलख जगाने में मदद मिलेगी और समाज को सही मार्गदर्शन भी मिलेगा।

विशिष्ट अतिथि के रूप में भीम आर्मी जिलाध्यक्ष रत्नेश कुमार ने समिति की प्रगति के लिए समिति के सदस्यों को प्रेरित करते हुए शिक्षा पर विशेष ध्यान देते हुए समाज की समस्याओं को सुनकर निराकरण करने की बात को कही जिससे समाज का विश्वास समिति पर बने और लोग संगठित होकर इस समिति का पूरे देश भर मे विस्तार कर समाज का कल्याण कर सके। इसी क्रम में मंचासीन सभी वक्ताओं ने समिति पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर एडवोकेट सुरेश निगम, डीएवी कालेज के प्रधानाचार्य ओम प्रकाश अम्बेडकर, उदयराज, धर्मपाल, सुनील, रवीन्द्र, श्यामनाथ, योगेन्द्र, रवीन्द्र उर्फ बिल्लू, त्रिभुवन जैसवार, राम प्रसाद समेत भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन गोपाल शर्मा ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular