Sunday, April 28, 2024
No menu items!

लव जेहाद को लेकर हिन्दू जागरण मंच गम्भीर

  • जिला संयोजक के हस्तक्षेप से जेल भेजा गया आरोपी

जौनपुर। आये दिन हो रहे लव जेहाद को लेकर गम्भीर हिन्दू जागरण मंच ने एक मामले में हस्तक्षेप करते हुये आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर जेल भेजवा दिया। यह जानकारी मंच के जिला संयोजक प्रीतम सिंह बबुआन ने प्रेस को जारी एक बयान में दी। उन्होंने बताया कि शहर कोतवाली थाना अन्तर्गत लव जेहाद का मामला सामने आया।

पीड़ित की लगभग 17 वर्षीया नाबालिग पुत्री की दोस्ती मो० कैफ पुत्र मंसूर अली निवासी मुफ्ती मोहल्ला, थाना शहर कोतवाली से लगभग दो वर्ष से थी। पीड़ित के अनुसार उसकी पुत्री कक्षा 12 पास है जिसकी दोस्ती मो० कैफ नामक गवार व अवारा किस्म के लड़के से हो गयी। उसका परिवार पुस्तैनी ठेला चालक है। पुत्री को समझाने पर वह कैफ से दोस्ती छोड़ दी जिससे नाराज कैफ ने नाबालिग किशोरी के साथ दूराचार करने का प्रयास किया।

शोर मचाने पर परिजन सहित आस—पास के लोग इकट्ठा हो गये जो विरोध किये तो कैफ ने किशोरी सहित पिता को जान से मारने की धमकी देते हुये चला गया। हिन्दू जागरण मंच के जिला संयोजक श्री सिंह के अनुसार पीड़ित ने उनसे सम्पर्क किया तो वह अपनी पूरी टीम के साथ जिले के उच्चाधिकारियों से मिलकर शिकायत किये गये। इस पर जांचोपरांत पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाकर मो. कैफ को चालान न्यायालय भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular