Sunday, April 28, 2024
No menu items!

टूटी-फूटी सड़क पर कैसे दौड़ेंगे धावक?

  • स्वतंत्रता दिवस के दिन इसी राजमार्ग पर क्रॉस कण्ट्री रेस का होगा आयोजन

अजय विश्वकर्मा
सिद्दीकपुर, जौनपुर। लुम्बिनी-दुद्धी जौनपुर-शाहगंज राजमार्ग के नवनिर्माण का कार्य बीते कुछ दिनों से ठप पड़ा हुआ है। सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे तथा गिट्टीयां बिक्री पड़ी है जिसके चलते लोग आए दिन सडक हादसे का शिकार हो रहे हैं। उधर खेल विभाग में टूटी सड़क पर स्वतंत्रता दिवस पर क्रॉस कंट्री रेस का आयोजन भी करने का योजना बना ली है लेकिन सड़क की दशा से जिम्मेदार बेखबर है।
बता दें कि राष्ट्रीय त्योहार स्वतंत्रता दिवस पर खेल विभाग 5 किलोमीटर क्रॉस कंट्री रेस का आयोजन लुंबिनी दुद्धी मार्ग पर स्थित कुत्तूपुर चौराहे से सिद्दीकपुर स्थित इंदिरा गांधी स्टेडियम के बीच करने की योजना बना रखी है। कुत्तूपुर के समीप राजमार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे तथा बिखरी पडी गिटटीयां लोगो की जान की आफत बना चुका है।
सड़क की खराब अवस्था के चलते आए दिन लोग दुर्घटना की शिकार हो रहे हैं लेकिन जिम्मेदार इससे बेखबर है। राजमार्ग होने के चलते प्रतिदिन इस मार्ग से हजारो वाहनो का आवागमन होता है। ऐसे में लोक निर्माण विभाग समय रहते सडक दुरूस्त नही कर पाता तो किसी दिन बडा हादसा हो सकता है। वहीं टूटी— फूटी सड़क पर स्वतंत्रता दिवस पर क्रॉस कंट्री रेस का आयोजन करना भी किसी भी तरह से खतरे से खाली नहीं होगा। वहीं खेल विभाग ने इस विषय मे उच्च अधिकारियो को अवगत कराने की बात कही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular