Monday, April 29, 2024
No menu items!

पार्टी के समर्थक हैं तो साथ हूं, अगर विरोधी हैं तो नहीं: बीपी सरोज

सांसद ने जूस पिलाकर क्रमिक अनशन कराया खत्म
विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। स्थानीय नगर के रेलवे स्टेशन पर 5 दिन से अनशनरत रेलवे संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं को शनिवार को शाम 4 बजे सांसद वीपी सरोज ने जूस पिलाकर अंशनरत समाप्त करा दिया। वहीं रेलवे संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं पर गुटबाजी का आरोप लगाते हुये कहा कि आप पार्टी के साथ है तो हम आपके साथ हैं। अगर पार्टी के विरोधी है तो हम आपके साथ नही हैं।
साथ ही कहा कि केराकत की जनता के जायज मांगो को दिल्ली मंत्रालय में उठाने का पुरजोर कोशिश करूँगा। संघर्ष समिति में से कोई दो कार्यकर्ता मेरे साथ दिल्ली चलकर रेलमंत्री से मिलकर अपनी बात व स्टेशन पर महत्वपूर्ण ट्रेनों के रोकने सम्बन्धी बात कर सकते है। मैं वादा करता हूं कि इस स्टेशन पर दो प्रमुख ट्रेनों का ठहराव जल्द ही करवा दिया जायेगा।
साथ ही कहा कि जैसे ही दो ट्रेनों के ठहराव होने लगेगा तो शेष ट्रेनों की मांग की जायेगी। बातों ही बातों में उन्होंने कहा कि लोग आते हैं और दो महीनों में ट्रेन रुकवाने का आश्वासन देकर धरना खत्म कराया देते हैं। ट्रेनों का ठहराव केवल हम करवा सकते हैं। हमने डोभी में सुहेलदेव एक्सप्रेस का ठहराव करवाया है। अब केराकत पर भी दो प्रमुख ट्रेनों का ठहराव करवायेंगे।
अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या सांसद का वादा पूरा होगा या फिर आश्वासन बनकर ही रह जायेगा, क्योंकि इससे पहले भी पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने भी दो माह के अंदर कुछ ट्रेनों के ठहराव का आश्वासन देते हुए अनशनकारियों को जूस पिलाकर अनशन को खत्म कराया था। मगर दो माह के इंतजार के बाद क्षेत्रवासियों के हाथ लगी भी तो केवल मायूसी इस बार भी सांसद से मिले आश्वासन को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
इस अवसर पर मनोज कमलापुरी, अनिल सोनकर गांगुली एडवोकेट, हंस कुमार सोनकर, सुबाष यादव फौजी, अभय कमलापुरी, वकील अंसारी, अभय जायसवाल, आर्दश उपाध्याय, मनीष सोनकर, अशफाक खान, राजेश यादव, विशाल गुप्ता समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular