Monday, April 29, 2024
No menu items!

खबर का असर: दो जनपदों को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण कार्य शुरू

  • खबर प्रकाशित के बाद हरकत में आया प्रशासन, गुरैनी से सोंगर दस किमी सड़क बनना प्रारम्भ

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के गुरैनी से सोंगर दस किमी गैर जनपद को जोड़ने वाली सड़क पूरी तरह से टूटकर गड्ढे में तब्दील हो चुकी थी जिससे राहगीरों एवं यात्रियों के आवागमन में समस्या हो रही थी। इसको लेकर स्थानीय मीडिया ने गम्भीरता से मुद्दे को उठाते हुए जिम्मेदारों को आवगत कराया जिसको जिम्मेदारों ने संज्ञान में लेते हुए निर्माण कार्य शुरू करा दिया।

गुरैनी से सोंगर जाने वाली लगभग 10 किलोमीटर दर्जनों गाँव को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण कार्य शुरू होते ही जान जोखिम में डालकर यात्रा कर रहे राहगीरों खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अब सड़क पर यात्रा करना सुगम होगा और आजमगढ़ जाना भी आसान हो जायेगा।

  • घटिया निर्माण देख भड़के ग्रामीणों ने चेताया

सोंगर से गुरैनी मार्ग का निर्माण कार्य शुरू होने से जहां ग्रामीण गदगद हुये। वहीं उक्त मार्ग का घटिया निर्माण देख सोमवार को नाराज होकर निर्माण कर रहे लोगों को चेताया भी और भारी संख्या में एकत्र होकर घटिया निर्माण को लेकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। प्रददर्शनकारियों का आरोप है कि मुद्दत बाद खस्ताहाल हुए सड़क का निर्माण कार्य किसी तरह चालू तो हुआ लेकिन घटिया निर्माण हो रहा है। इससे चंद दिनों के बाद टूटकर फिर गिट्टी बिखर जाएगी और शीघ्र ही पूर्व की तरह हो जायेगी। प्रदर्शनकरियों ने जिम्मेदारों को भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग किया है। इस अवसर पर अकबर सिद्दीकी, मन्नू नेता, मो0 जाहिद, अरमान इस्तियाक, अहमद शादाब आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular