Monday, April 29, 2024
No menu items!

प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण सरकारी योजनाओं को पात्र व्यक्ति तक हर हाल में पहुचायें: उम्मे रहीला

  • नपं जफराबाद के प्राथमिक विद्यालय परिसर में मनाया गया विकसित भारत संकल्प यात्रा

केएस यादव/बीके सिंह
जफराबाद, जौनपुर। स्थानीय नगर पंचायत के अभिनय प्राथमिक विद्यालय परिसर में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का मंगलवार को आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि चेयरमैन उम्मे रहीला ने उपस्थित सम्बंधित विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार हर महत्वपूर्ण योजनाओं को पात्र व्यक्ति तक जरूर पहुचायें जिससे उन्हें योजना का लाभ मिल सके।
इसी क्रम में प्रभारी ईओ/एसडीएम लाल बहादुर ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग व डूडा के लोग अपने कार्य को पारदर्शिता के साथ करें। वहीं चेयरमैन उम्मे रहीला के प्रतिनिधि डॉ0 सरफराज खान ने कार्यालय के कर्मचारियों को विभिन्न सरकारी योजनाओं में समस्त विभाग के साथ पूर्ण रूप से सहभागिता कर पात्रों तक उन योजनाओं को पहुचाने में सहयोग करने का निर्देश दिया गया। एलईडी वैन के माध्यम से महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में नगर पंचायत के वार्ड के लोगो को दिखाया गया।
इस अवसर पर चेयरमैन उम्मे रहीला, प्रभारी ईओ/एसडीएम लाल बहादुर, चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ0 सरफराज खान, सभासद व प्रतिनिधिगण जोगेंद्र निषाद, शाह नेयाज, रविकांत मोदनवाल, ओवैश खान, लेखपाल राजेश श्रीवास्तव, उषा मौर्या, शाहनवाज खान आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular