Monday, April 29, 2024
No menu items!

जौनपुर में प्रधान को जगाकर बदमाशों ने मारी गोली

  • चर्चा: भाई की हत्या करने की नियत से आये थे हमलावर

केएस यादव
जफराबाद, जौनपुर। सिरकोनी विकास खंड के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के इस्मैला ग्राम प्रधान को बदमाशों ने रविवार की रात 12 बजे जगाकर पैर में गोली मार दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला पंचायत सदस्य राजकुमार यादव के बड़े भाई राजेंद्र यादव अपने मकान के बरामदे में सोये थे। वह वर्तमान में ग्राम प्रधान भी हैं। रात 12 के लगभग तीन बदमाश बुलेट मोटरसाइकिल से उनके घर पहुंचे। उसमें दो बदमाश स्टार्ट बुलेट मोटरसाइकिल पर ही बैठे रहे। एक बदमाश उतरकर राजेंद्र के बरामदे में जाकर उनको जगाया तथा राजकुमार को पूछने लगा।
उन्होंने कहा कि राजकुमार कहां है, मुझे नहीं पता है। बार—बार बदमाश राजकुमार को पूछ रहे थे। न बताने पर राजेंद्र के पैर में गोली मार दी और बुलेट मोटरसाइकिल से भाग निकले। भागते समय बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण और परिजन दौड़े तो देखा राजेंद्र लहूलुहान गिरकर तड़प रहे थे। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां समाचार लिखे जाने तक उनका इलाज चल रहा है।
लोगों के बीच चर्चा है कि बदमाश राजकुमार की हत्या करने की नियत से आए हुए थे। राजकुमार के न मिलने पर उनके बड़े भाई को ही गोली मार दी। ग्राम प्रधान संगठन अध्यक्ष सिरकोनी मनोज यादव ने कहा कि अगर पुलिस 24 घंटे के अंदर बदमाशों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई नहीं करती तो हम सभी प्रधान धरना—आंदोलन करने को बाध्य होंगे। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष लाइन बाजार संजय वर्मा ने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने प्रधान को गोली मारी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस की तीन टीमें गठित कर बदमाशों की तलाश की जा रही हैं। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular