Monday, April 29, 2024
No menu items!

सिपाह क्षेत्र में बढ़ रही लूट व उचक्कागिरी की वारदात

  • सब्जी व्यवसायी को मारका बदमाशों ने लूटे 17 हजार रूपये
  • शास्त्री पुल पर भी आये दिन लोग हो रहे शिकार

रियाजुल हक
जौनपुर। नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सिपाह चौकी अंतर्गत जेसीस से लेकर पंचहटिया व चौकिया धाम में आए दिन लोग उच्चक्कागिरी व बदमाशों के कोप का भाजन हो रहे हैं।

बताया गया कि नगर के मोहल्ला अहमद खान मंडी निवासी राजेश मौर्य अपनी बाइक से नवीन मंडी की ओर सब्जी की खरीद-फरोख्त के लिए जा रहे थे तभी एक बाइक पर तीन बदमाश सवार होकर आए और सिपाह पुलिस चौकी से कुछ मीटर की दूरी पर रेलवे पुल के नीचे स्थित होटल के सामने हाथ में पहने पंच से उनके चेहरे पर वार कर दिये। इसके पहले वह बदमाशों का सामना करते कि तीनों बदमाशों ने बल लगाकर उनके पास से 17400 छीन लिए और सेंट पैट्रिक स्कूल की तरफ भाग निकले। पीड़ित ने किसी तरह मोबाइल से अपने घर वालों को सूचना दिया। परिजन के सूचना पर पुलिस भी पहुंची।

क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप गुप्ता के आश्वासन पर पीड़ित का मेडिकल हुआ। तहरीर के आधार पर लाइन बाजार थाना विवेचना कर रही है। वहीं सिपाह क्षेत्र के अचला देवी घाट मार्ग पर रहने वाले अकरम अली ने बताया कि रविवार की शाम वह अपनी पत्नी के साथ ई-रिक्शा से शास्त्री पुल से गुजर रहे थे तभी दो की संख्या में बिना नंबर प्लेट की टीवीएस गाड़ी से आए दो बदमाश उनकी पत्नी से पैसों का पर्स छीनने लगे। उन्होंने और ई रिक्शा चालक ने इसका पुरजोर विरोध किया तो बदमाश सिपाह की तरफ भाग गये। यह घटनाएं यह दर्शाती हैं कि उक्त क्षेत्र में बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं है और राहगीर सहित क्षेत्रीय लोग बदमाशों के भय में जीवन यापन करने के लिए मजबूर हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular