Monday, April 29, 2024
No menu items!

स्कूली वैन से मासूम की हुई दर्दनाक मौत

  • मोहिद्दीनपुर में बच्चों की लेने आयी थी वैन

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर में बुधवार की सुबह बच्चों को लेने आई एक स्कूल का वाहन बैक करते समय चार साल की बालिका को रौंद दिया। घटना स्थल पर ही बालिका की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे होने के बाद मय वाहन ड्राइवर फ़रार हो गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। बच्ची की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपने मामा के यहाँ आई हाजरा 4 वर्ष पुत्री हसनैन निवासी कटौली थाना लालगंज आजमगढ़ सुबह अपने दरवाज़े के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान मारूफ़पुर में स्थित एक मरदसे की स्कूली वैन छात्र छत्राओ को लेने आई थी। बैक करने के दौरान बालिका पिछले पहिया के ज़द में आ गई जिससे उसकी घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। मौका पाते ही ड्राइवर गाड़ी समेत खिसक लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस छानबीन में जुट गई। शव को कब्ज़े में लेकर मेडिकल के लिए के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष चंदन रॉय ने बताया कि स्कूली वाहन से बालिका की मौत हुई है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

  • काश आवाज सुनकर गाड़ी रूकती तो बच जाती मासूम

खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर में स्कूली वाहन से घर के एक चिराग बुझ जाने में ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है। मारूफ़पुर मदरसे की स्कूली बस छात्र छत्राओं को लेने गई यहा ड्राइवर यातायात नियमों की अनदेखी कर बैक करने लगा। अन्य बच्चें घटना के दौरान आवाज़ लगाते रहे लेकिन उसने एक नही सुनी। यदि गाड़ी में तैनात रहा परिचालक उसने ट्रैफ़िक नियम का पालन क्यों नही किया? सवाल उठ रहा है। हादसे से जहाँ घर में कोहराम मचा है। वहीं गांव में मातम का माहौल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular