Monday, April 29, 2024
No menu items!

जौनपुर सर्राफा एसोसिएशन ने वृद्धाश्रम के बुजुर्गों से साझा की होली की खुशी

जौनपुर। जौनपुर सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा प्रेम व सौहार्द्र के पावन पर्व होली की पूर्व संध्या पर सदल्लीपुर स्थित वृद्धाश्रम में निवासरत बुजुर्ग महिलाओं और पुरुषों के बीच होली की खुशियाँ साझा किया गया।
इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार सेठ ने कहा कि होली के पर्व की खुशियाँ आप सभी के बीच बांटकर सुखद अनुभूति हो रहा है।
वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुनील सेठ ने अपने अंदाज में माहौल को खुशनुमा बनाते हुए सभी को हर्षोल्लास से भर दिया। एसोसिएशन व आल इंडिया बुलियन एन्ड ज्वेलर्स एसोसिएशन के जिला महामंत्री मधुसूदन बैंकर ने कहा कि होली प्रेम, सद्भाव एवं भाईचारे का पर्व है। आज हम सब इस आश्रम में आकर इस खुशी को आप सभी के साथ साझा कर रहे हैं। सभी लोगों ने एक दूसरे को अबीर—गुलाल लगाकर होली की बधाई दिया।
तत्पश्चात एसोसिएशन द्वारा सभी को पर्व की स्पेशल मिठाई गुझिया, फल, नमकीन, मठरी इत्यादि भेंट करके होली की बधाई दी गयी। निवासरत बुजुर्गों ने त्यौहार पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों को अपने बीच पाकर अत्यधिक खुशी का इजहार करते हुए सभी को अपने आशीर्वाद से अभिसिन्चित किया।
इस अवसर पर अध्यक्ष राजकुमार सेठ, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुनील सेठ, कोषाध्यक्ष वीरेन्द्र सेठ, उपाध्यक्ष विनोद सेठ, मन्त्री सन्तोष सेठ, लीगल एडवाइजर अनुराग गुप्ता, अजीत सोनी, श्रेयश बैंकर आदि उपस्थित रहे। केयर टेकर रवि चौबे ने सभी का स्वागत किया। महामंत्री मधुसूदन बैंकर ने सभी के प्रति धन्यवाद अन्त में व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular