Sunday, April 28, 2024
No menu items!

जेसीआई शाहगंज सिटी ने बच्चों को दिया स्वेटर

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर की प्रमुख सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी ने गुरुवार को 200 जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरित किया। ठकठौलिया स्थित प्राथमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में स्वेटर पाकर बच्चों के चेहरे खिल गए। इस मौके पर उपस्थित लोगों को मतदाता जागरूकता के लिए शपथ भी दिलाई गई। संस्थाध्यक्ष राम अवतार अग्रहरि ने बताया कि जेसीआई शाहगंज सिटी ठंड के मौसम में हर वर्ष जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरित करती है। इसी कड़ी में गुरुवार के ठकठौलिया स्थित प्राथमिक विद्यालय में 200 जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरित किया गया। मुख्य अतिथि के तौर पर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह ने कहा कि मानवता की सेवा जीवन का सर्वोत्तम कार्य है।
विशिष्ट अतिथि समाजसेवी मनोज अग्रहरि ने संस्था के कार्यों की सराहना करते हुये कहा कि इस तरह के कार्यक्रम जरूरतमंदों की समस्याओं को कम करते हैं। इस मौके पर मतदाता जागरूकता दिवस पर सभी ने मतदाता जागरूकता की शपथ ली। अंत में प्रधानाचार्य इंदू गुप्ता ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम संयोजक आशीष सोनी ने भी सभी का आभार जताया।
कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष दिवाकर मिश्रा, रविकांत जायसवाल, दीपक जायसवाल, आशीष जायसवाल, निर्भय जायसवाल, सचिव वीरेंद्र जायसवाल, कार्तिक अग्रहरि, धीरज जायसवाल, विकास अग्रहरि, सचिन वर्मा, बालाजी राव, उज्ज्वल सेठ , रवि अग्रहरि, आर्यन, आयुष आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular