Monday, April 29, 2024
No menu items!

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त, अपराधी खुलेआम कर रहे हत्या: दयाराम प्रजापति

  • मृतक के परिजन को 50 लाख रूपया मुआवजा दिये जाने की उठायी मांग

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। सपा सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर मंगलवार को पूर्व एमएलसी दयाराम प्रजापति के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल खेतासराय के बभनौटी वार्ड निवासी फूलचंद प्रजापति के आवास पर पहुंचा जिनके दो युवा पुत्र अजय प्रजापति व अंकित प्रजापति की बीते 28 नवंबर मंगलवार की रात सरेआम निर्मय हत्या कर दी गई थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही सपा सुप्रीमो ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिलने के लिए मौके पर जाने का निर्देश दिया था।

प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व एमएलसी दयाराम प्रजापति, पूर्व विधायक अरशद खान, निवर्तमान जिलाध्यक्ष डा. अवधनाथ पाल, दिनेश प्रजापति, हरवीर सिंह, वीरेन्द्र यादव, डा. रामगोविंद प्रजापति, दिलीप प्रजापति के साथ जिले के तमाम वरिष्ठ नेता शामिल रहे।

इस दौरान मृतक के परिवार के मुखिया फूलचंद प्रजापति, उनकी पत्नी मनभावती देवी और बेटी विनीता से मुलाकात करके हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाते हुये श्री प्रजापति ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर हम सभी यहां आये हैं। घटना की पूरी जानकारी अखिलेश यादव दिया जायेगा और अपराधियों को कठोर से कठोर सजा मिले, इसके लिए पूरा समाजवादी परिवार आपके साथ खड़ा रहेगा। आपको किसी से डरने की जरूरी नहीं हैं। जब से प्रदेश में भाजपा सरकार बनी है, अपराधी बेलगाम हो गए हैं। उनको अपराध करते समय किसी प्रकार का भय नहीं रहता है।

श्री प्रजापति ने कहा कि खेतासराय कस्बे में पुलिस बूथ के एकदम निकट घटित हुई यह घटना उसका जीता जागता उदाहरण है। उन्होंने मांग किया कि भाजपा सरकार इस मृतक के परिवार को 50 लाख की सहायता राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से देने की कृपा करें। कहा मृतक परिवार में एक बेटी बची जो बूढ़े माता पिता का देखभाल करेंगी । उसे भाजपा सरकार पक्की नौकरी दें जिससे उनका जीवन यापन चल सके। इस अवसर पर पूर्व एमएलसी लल्लन प्रसाद यादव, चेयरमैन वसीम अहमद, लालचन्द्र यादव, अखण्ड प्रताप यादव, हिसामुद्दीन शाह, राहुल त्रिपाठी, पूनम मौर्या, इरशाद मंसूरी, अजमत अली, अजय विश्वकर्मा, अनिल दूबे, नासिर खान, जय प्रकाश यादव, त्रिदेव यादव, अमित सोनकर, रामसूरत प्रजापति, इंतखाब आलम, समाजवादी कुटिया के संचालक ऋषि यादव सहित तमाम सपाजन मौजूद रहे।

  • …तो चेयरमैन खेतासराय दो लोगों को देंगे नौकरी

खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय कस्बा पहुँचा डेलीगेट में परिजनों ने भरण पोषण के लिए नौकरी की मांग उठायी तो पूर्व एमएलसी दयाराम प्रजापति अपने पार्टी के नगर पंचायत अध्यक्ष वसीम अहमद से जब तक सरकार की तरफ़ से स्थाई नौकरी न मिल जाए तब तक मृतक की बहन विनीता और उनके पति दीपक प्रजापति को नौकरी देने की मांग रखी। इस पर चेयरमैन श्री अहमद ने डेली बेसिस पर रखने की बात भी कह दी। साथ ही यह भी कहा कि कुछ समय के बाद ये लोग मानदेय पर हो जाएंगे। वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष की पहल को डेली गेट में शामिल लोगों ने सराहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular