Sunday, April 28, 2024
No menu items!

उज्ज्वला योजना के लाभार्थी के बैंक खातों को आधार से करायें लिंक: डीएम

जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज झा की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों के बैंक खातों को आधार से लिंक किए जाने के सम्बन्ध में बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई जहां उन्होंने आयल कम्पनी की गैस एजेन्सियों एवं लीड बैंक मैनेजर के दायित्वों का निर्धारण करते हुए आगामी 15 दिवस के अन्दर आपसी सामन्जस्य स्थापित कर उक्त कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिया। जौनपुर में इण्डेन गैेस के 27358, भारत गैस के 13908 एवं एच.पी. गैस के 5826 ऐसे लाभार्थी है जिनके बैंक खाते में आधार की सीडिंग अभी नहीं की गयी है। जिलाधिकारी ने जनपद के समस्त गैस एजेन्सी प्रबन्धकों को प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थी से उनकेे बैंक खाते में आधार की सीडिंग हेतु आवश्यक अभिलेख अपनी संबंधित गैस एजेन्सी एवं बैंक में उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने लीड बैंक मैनेजर एवं समस्त बैंक प्रबन्धकों को निर्देशित किया कि किसी भी लाभार्थी को बैंक में उक्त कार्य हेतु कोई असुविधा न हो, इसे सुनिश्चित करे। उन्होंने जनपद के समस्त प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थी, जिनके बैंक खाते अभी भी आधार से लिंक नहीं है, उन्हें उक्त कार्य में अपना सहयोग प्रदान करने हुए अपने बैंक खाते को आधार से लिंक कराने की अपील की गई।

बैठक में अपर जिलाधिकारी (वि./रा.) राम अक्षयबर चौहान, जिलापूर्ति अधिकारी सन्तोष विक्रम शाही, समस्त उपजिलाधिकारी, एल.डी.एम. शंकर सामन्ता, अपर जिला सूचना अधिकारी शशि सिंह, एरिया विक्रय प्रबन्धक, एल.पी.जी., आई.ओ.सी.एल. (डी.एन.ओ.) राम राज, एरिया विक्रय प्रबन्धक, एल.पी.जी., बी.पी.सी.एल., जौनपुर एरिया विक्रय प्रबन्धक, एल.पी.जी., एच.पी.सी.एल., जौनपुर एवं समस्त क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी व पूर्ति निरीक्षक उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular