Sunday, April 28, 2024
No menu items!

इण्डिया गठबंधन की सरकार बनी तो कर्ज माफ होंगे: आजम खान

  • प्रवक्ता बनने के बाद जनपद आगमन पर पत्रकारों से हुये रूबरू

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मो आज़म खान ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी रोजगार की बात करती है लेकिन नौकरी की नहीं। लोकसभा चुनाव पीडीए की रणनीति पर पार्टी चुनाव लड़ेगी। आरएलडी को बीजेपी में जाने को हास्यापद बताया। इंडिया गठबंधन में आरएलडी, अपना दल, कांग्रेस, कमेरावादी, आज़ाद पार्टी और समाजवादी पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रही है। पूरे विपक्ष को भाजपा राम विरोधी बताने पर तुली हुई है। सपा महंगाई, बेरोजगारी, किसानों और जमीनी मुद्दे को फ़ोकस करेगी। वह बुधवार को प्रवक्ता बनने के बाद जनपद आगमन पर मनेछा गांव में मीडिया कर्मियों से वार्ता कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि बजट में जनता को घोर निराशा मिली है। उन्हें कोई ख़ास तवज्जों नहीं मिली है। गरीबों, किसानों और युवाओं के उम्मीद पर पानी फ़ेर दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बिना नाम लिए आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह और उनकी पार्टी रोजगार की बात करती है लेकिन नौकरी बात करने से कतराती है।
लोकसभा चुनाव में भाजपा राम रथ पर सवार होकर चुनाव लड़ने के बाबत श्री खान ने कहा कि भगवान राम का कोई विरोध नहीं कर सकता लेकिन बीजेपी पूरे विपक्ष को राम विरोधी बताकर बदनाम कर रही है। जनता अच्छी तरह से जानती है। आस्था के नाम ज्यादा दिन तक किसी को बरगलाया नहीं जा सकता है। बेरोजगारी चरम है, मुलभूति समस्या जनता कराह रही है। किसानों की नींद हराम हो गई है। एयरलाइंस सरकार की बहुमत आती है तो अग्निवीर की व्यवस्था की जाएगी और किसानों के कर्ज माफ़ किये जायेंगे। उत्तराखंड सरकार द्वारा सिविल कोड लागू किए जाने पर कहा कि यह एक तरफ़ा फ़ैसला है। सरकार को मुस्लिम धर्मगुरुओं, बुद्धजीवियों सहित अन्य लोगों से रॉय लेना चाहिए था।
इस अवसर पर डा. सरफराज अहमद चेयरमैन प्रतिनिधि, मो. असलम, गोरे यादव, सुजीत यादव, अब्दुल रहमान, डॉ दशरथ, जमाल हासमी, बाबर प्रधान, अजीज फरीदी, मुन्ना खान, रतन साहू समेत अन्य लोग शामिल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular