Sunday, April 28, 2024
No menu items!

केराकत उपजिलाधिकारी नेहा मिश्रा से लोकायुक्त ने मांगा जवाब

  • आय से अधिक चल—अचल सम्पत्ति को लेकर हुई है शिकायत
  • तत्कालीन तहसीलदार एवं लेखपाल नाऊपुर भी हैं चपेट में

केराकत, जौनपुर। आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने की शिकायत मिलने पर उप लोकायुक्त द्वारा केराकत उपजिलाधिकारी नेहा मिश्रा से ज़बाब मांगने के साथ ही तत्कालीन तहसीलदार राम अधार व तत्कालीन लेखपाल नाऊपुर विरेन्द्र प्रताप को भी नोटिस जारी जबाब मांगा है। हालंकि तहसीलदार और लेखपाल वर्तमान में बदलापुर तहसील में कार्यरत हैं। बता दें कि शिकायत कर्ता रणवीर सिंह उत्तर प्रदेश के देवरिया के रहने वाले हैं जिन्होंने उपजिलाधिकारी नेहा मिश्रा की शिकायत दर्ज कराते हुए आय से अधिक चल—अचल सम्पत्ति अर्जित करने का आरोप लगाते हुए परिवाद प्रस्तुत किया है।

इस पर गंभीरतापूर्वक विचार करते हुए सचिव लोकायुक्त उत्तर प्रदेश की ओर से उपजिलाधिकारी नेहा मिश्रा को ज़बाब मांगते हुए सुस्पष्ट आय—व्यय का समुचित गणना चार्ट के साथ शपथ पत्र 11 मार्च 2024 के पूर्व उपलब्ध कराये जाने का निर्देश दिया है। लोकायुक्त के इस आदेश से जहां तहसील के अधिकारियों एवं कर्मचारियों में खलबली मच गई है, वहीं उपजिलाधिकारी केराकत के अधीनस्थ कर्मचारी भी सकते में हैं।

गौरतलब हो कि आईजीआरएस के निस्तारण में केराकत तहसील को लगातार दो बार प्रदेश में प्रथम स्थान मिला जिसकी रैंकिंग की सूची मिलते ही तहसील कर्मियों में प्रसन्नता देखा गया जिसको लेकर तत्कालीन जिलाधिकारी अनुज झा ने भी एसडीम केराकत हुए उनके स्टाफ की सराहना की थी जिसको लेकर प्रदेश सहित जनपद में केराकत तहसील सुर्खियों में बना रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular