Sunday, June 9, 2024
No menu items!

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगायी फांसी

हिमांशु विश्वकर्मा
मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बेलवा बाजार में बीती रात आपसी कलह के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता की लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विवाहिता का मायका बरसठी थाना क्षेत्र के मंगरा गांव में बताया जाता है।
बताते हैं कि बेलवा बाजार निवासी संतोष द्विवेदी अपनी पत्नी रेखा दूबे के साथ गुरुवार की शाम खाना खाने के लिए पहुंचा। इसी बीच एक लोहे की ड्रम को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। इसके बाद पति विवाहिता पत्नी को छोड़कर छत पर सोने के लिए चला गया। रात करीब 3 बजे पति संतोष छत से उतरकर पत्नी के पास आया और दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। पति ने किसी अनहोनी की घटना को सोचकर कमरे के बगल लगे खिड़की से झांका तो वह पंखे की हुक से साड़ी का फंदा बनाकर लटक रही थी तुरंत पति चिल्लाना शुरू किया। इसके बाद परिजन कमरे में पहुंचे और पत्नी के फांसी लगाएं जाने की घटना खिड़की से देखा। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया।
पुलिस ने मृत विवाहिता की मायके मंगरा बरसठी थाना क्षेत्र के मंगरा गांव में सूचना दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के सामने ही परिजनों ने अंदर से बंद दरवाजा तोड़कर विवाहिता को फांसी से उतारा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। उसके बाद मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कराकर लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु जौनपुर भेज दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular