Monday, April 29, 2024
No menu items!

उपजिलाधिकारी/सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों संग हुई बैठक

जौनपुर। नगरीय निकाय निर्वाचक नामावली संक्षिप्त पुनरीक्षण 2023 के सम्बन्ध जिला निर्वाचन अधिकारी अनुज झा की अध्यक्षता में कैम्प कार्यालय में समस्त उपजिलाधिकारी/सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों के साथ बैठक हुई।
इस मौके पर 11 से 17 मार्च तक प्राप्त दावे/आपत्तियों की जाँच कराकर 22 मार्च तक निस्तारण कराया जाने के विषय में आनलाइन प्राप्त आवेदन पत्रों को एसडीएम लॉगिन से डाउनलोड कर त्वरित कार्यवाही किया जाना। दावे/आपत्तियों की जाँच के पश्चात डेटा फीलिंग हेतु पाण्डुलिपि की 2 प्रतियों कार्यालय में जमा कराया जाना पर एवं मतदान केन्द्र/स्थलों का भौतिक सत्यापन कराया जाने पर चर्चा हुई।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने जौनपुर नगर पालिका, नगर पंचायत कचगांव, रामपुर, जफराबाद में खराब प्रगति होने पर और सम्बंधित को चेतावनी जारी करने के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि सम्बंधित से प्रमाण लें कि कोई भी मतदाता का नाम सूची में दर्ज होने में शेष नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रमुख लोगों, भावी प्रत्याशी का नाम अवश्य चेक कर ले। सभी सुनिश्चित करें कि उनके क्षेत्र के बूथ देख लिए गए है और इस संबंध में आवश्यक व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा दिये गये।
उन्होंने सभी उपजिलाधिकारियों को निर्देश दिये की सुपरवाइजरों की समीक्षा करें कि कोई भी पात्र मतदाता सूची में जुड़ने से अवशेष नहीं है। बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम अक्षयबर चौहान, सहायक निर्वाचन अधिकारी प. राकेश सिंह सहित अन्य सम्बन्धित उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular