Monday, April 29, 2024
No menu items!

बदमाशों ने छात्र को चाकू मारकर किया घायल

विपिन तिवारी
गौराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के गौरा डिहवा हनुमान मंदिर तालाब के पास शुक्रवार को दोपहर 12 बजे के करीब हुई वारदात में कॉलेज जा रहे छात्र से दो अज्ञात लोगों ने मोबाइल छीनने का प्रयास किया तथा असफल होने पर उसके गर्दन पर चाकू से प्रहार कर दिया। आरोप यह भी है कि उसके सर पर तमंचे की मुठिया से भी प्रहार किया गया। हालांकि पुलिस तमंचे की मुठिया से प्रहार करने की बात से इनकार कर रही है।
जानकारी के अनुसार आजमगढ़ जनपद के बरदह थाना क्षेत्र के गोडहरा गांव निवासी दिनेश सिंह का 19 वर्षीय पुत्र हिमांशु सिंह नयनसंड स्थित निर्मला देवी फार्मेसी कॉलेज में डी फार्मा का छात्र है। रोज की भांति वह साइकिल से सुबह कालेज जा रहा था। गौरा डिहवा के हनुमान मंदिर के पास वह रुककर अपने किसी मित्र का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान दो अज्ञात युवक उसके पास बाइक से आकर रुके तथा उसका मोबाइल छीनने लगे। घबराहट में हिमांशु ने मोबाइल को पोखरी में फेंक दिया जिस पर गुस्साए दोनों अज्ञात लोगों ने उसके ऊपर हमला कर दिया तथा पटक कर गर्दन को चाकू से रेतने लगे। इसी दौरान दूसरे बदमाश ने उसके सर पर तमंचे की मुठिया से भी प्रहार कर दिया। स्थानीय लोगों की नजर पड़ने पर ललकारते हुए दौड़ाने पर बदमाश मौके से फरार हो गए।
घायल हिमांशु को तत्काल इलाज हेतु चोरसंड भिजवाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उसकी हालत गंभीर परंतु स्थिर बनी हुई है। घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष चंदन राय ने बताया कि छिनैती या तमंचे के मुठिया से प्रहार जैसी कोई बात नहीं है। फिलहाल छानबीन के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। अभी घटना को लेकर कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular