Monday, April 29, 2024
No menu items!

न्यायालय कक्ष में रंगेहाथ पकड़ा गया मोबाइल चोर

तेजस टूडे ब्यूरो
जौनपुर। दीवानी न्यायालय में चोरों का बोलबाला हो गया है। आए दिन किसी अधिवक्ता का रुपया तो किसी का मोबाइल गायब हो रहा है‌। सोमवार को अपर सिविल जज तृतीय के कोर्ट में एक मोबाइल चोर को अधिवक्ता व वादकारी ने मोबाइल चुराते समय पकड़ लिया। कोर्ट के बाहर उसकी दैहिक समीक्षा की गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित को थाने ले गई। उसके पास से कई अन्य चोरी के मोबाइल बरामद हुए।
बता दें कि पेशी के पूर्व न्यायालय कक्ष में तमाम अधिवक्ता व वादकारी उपस्थित थे। वादकारी बहादुर सिंह के जेब से आरोपित मोबाइल निकाल रहा था। तभी वादकारी व पीछे खड़े अधिवक्ता ओम प्रकाश यादव ने उसे चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया। अन्य अधिवक्ताओं ने कोर्ट से बाहर लाकर उसकी पिटाई की। वह बचने के लिए अधिवक्ताओं को 2000 देने का ऑफर कर रहा था लेकिन वकीलों ने उसे पुलिस को सौंप दिया।
वहीं जेएम प्रथम न्यायालय में पेशी के पूर्व वाद कारी ज्ञानेश यादव की किसी अन्य चोर ने जेब काट दिया। अधिवक्ता ने 200 किराए के लिए वादकारी को अपने पास से दिया। दीवानी परिसर में चोरी का 10 से अधिक मुकदमा लाइन बाजार थाने में उधर 1 माह में दर्ज हुआ है जो दीवानी न्यायालय में तैनात सुरक्षाकर्मियों, एलआईयू व इंटेलिजेंस की पोल खोलता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular