Monday, April 29, 2024
No menu items!

अटेवा जौनपुर की मासिक बैठक सम्पन्न

जौनपुर। अटेवा पेंशन बचाओ मंच जौनपुर की मासिक समीक्षा बैठक नगर के नखास स्थित सद्भावना पुल के बगल में नवदुर्गा शिव मंदिर पर हुई जहां मुख्य रूप से वर्तमान में गतिमान सदस्यता अभियान पर विशेष चर्चा परिचर्चा हुई। जिला कोषाध्यक्ष टी.यन. यादव ने सभी पदाधिकारियों से सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने की अपील किया तो जिला संयोजक चन्दन सिंह ने आगामी 1 अक्टूबर दिल्ली कार्यक्रम में प्रतिभाग हेतु ज्यादा से ज्यादा टिकट कराने की अपील किया।

सांसद आवास पर घण्टी बजाओ कार्यक्रम की कार्ययोजना के सम्बंध में महामंत्री इन्दु प्रकाश यादव ने बताया कि अति शीघ्र सांसद जी की लोकेशन लेकर तिथि एवं समय निर्धारित किया जायेगा। संगठन मंत्रीद्वय सुभाष सरोज और संदीप यादव ने ब्लॉक इकाइयों के पुनर्गठन एवं समीक्षा बैठक के सम्बंध में सभी ब्लॉक अध्यक्षों का आह्वान किया।

इस अवसर पर शान्त सिंह अध्यक्ष जलालपुर, डॉ कृपानिधि अध्यक्ष सिकरारा, अरविंद यादव अध्यक्ष मड़ियाहूं, मनीष यादव अध्यक्ष धर्मापुर, प्रदीप उपाध्याय अध्यक्ष करंजाकला, लालचन्द यादव अध्यक्ष बक्सा, प्रमोद प्रजापति, विनीत यादव, सूरज कन्नौजिया आदि लोगों ने पेंशन आंदोलन के विभिन्न कार्यक्रमों की सफलता के लिए अपने विचार साझा किये। बैठक की अध्यक्षता जिला संयोजक चन्दन सिंह और संचालन महामंत्री इंदु प्रकाश यादव ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular