Sunday, April 28, 2024
No menu items!

केराकत में शर्मसार हुई मां की ममता

  • सड़क के किनारे खुले आसमान के नीचे मिला नवजात शिशु का शव
  • नवजात को किसने और किन कारणों से सड़क के किनारे फेंका, बनी है अनसुलझी पहेली

केराकत, जौनपुर। अक्सर मां की ममता को लेकर कई सारी कहानियां हम सब सुनते चले आ रहे हैं जिसमें बताया जाता है कि मां अपने बच्चों को पालने के लिए न जाने कितनी कठिनाइयां झेलने के साथ ही अपने बच्चों को बचाने के लिए अपने प्राण को न्योछावर कर देती है लेकिन केराकत क्षेत्र के नरायनपुर गांव में मां की ममता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला प्रकाश में आया है।

बता दें कि केराकत से खुज्झी की तरफ जाने वाले मार्ग के नरायनपुर मोड़ व अखाड़े के बीचो-बीच सड़क के किनारे नवजात शिशु का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मां की ममता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना से स्थानीय लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू करके घटनास्थल के आस—पास को खंगाला लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं लग पाई है। शिशु मृत अवस्था में मिला पड़ा जबकि शरीर से पूरी तरह स्वस्थ दिखाई दे रहा था।

जानकारी के अनुसार बुधवार को तड़के सुबह टहल रहे लोगों की नजर रोड़ के किनारे लिपटे शाल पर पड़ी। लोगों ने जब करीब जाकर देखा तो लिपटे सॉल में एक नवजात शिशु लिपटा था जो देखने में स्वस्थ लग रहा था लेकिन उसकी सांसे नहीं चल रही थीं जिस पर लोगों ने शोर मचाया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। नवजात शिशु को किसने और किन कारणों से सड़क किनारे फेंका, इसका खुलासा समाचार लिखे तक नहीं हो सका। पुलिस शव को ग्राम प्रधान हीरामणि की मौजूदगी में पोस्टमार्टम हेतु भेज आवश्यक कार्यवाही में जुट गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular