Sunday, April 28, 2024
No menu items!

मुंगरा पुलिस ने हाइवे पर संचालित सेक्स रैकेट का किया भण्डाफोड़

  • पुलिस ने होटल से 4 युवक, 4 युवतियों व संचालक को लिया हिरासत में
  • काफी समय से मिल रही थी होटल पर सेक्स रैकेट के संचालन की शिकायत

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के जौनपुर रायबरेली नेशनल हाईवे पर स्थित गौरव होटल में सेक्स रैकेट के संचालन की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह द्वारा की गयी अचानक छापेमारी के दौरान 4 युवक और 4 युवतियों तथा संचालक समेत कुल 5 लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है जबकि छापेमारी के दौरान एक युवक होटल के पीछे नीम के पेड़ पर लटकते हुए कूदकर भाग निकला।
बताते हैं कि स्थानीय थाना क्षेत्र के रायबरेली-जौनपुर हाइवे पर स्थित कुछ होटलों में पिछले काफी समय से सेक्स रैकेट संचालित होने की शिकायत थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह को मिल रही थी जिस पर सोमवार को शाम हाइवे स्थित गौरव होटल पर थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह ने बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ अचानक छापेमारी किया तो होटल के विभिन्न कमरों से सन्दिग्ध स्थिति में 4 युवक और 4 युवतियों को हिरासत में लिया जबकि छापेमारी के दौरान एक युवक नीम के पेड़ के सहारे कूदकर भाग निकला। पुलिस ने अन्य लोगों के साथ होटल के संचालक अशोक पटेल को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह ने बताया कि छापेमारी में 5 बाइक, 9 एंड्राइड मोबाइल, 24 हजार रुपए नकद बरामद हुआ है जबकि मामले की जाँच के लिए होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और रजिस्टर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। छापेमारी एवं होटल सीज करने के दौरान क्षेत्राधिकारी बदलापुर अशोक सिंह, थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह, उपनिरीक्षक कमलेश वर्मा, नायब तहसीलदार सन्तोष यादव सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी उपस्थित रहे। पुलिस द्वारा होटल पर की गयी छापेमारी और सीलिंग की कार्यवाही से क्षेत्र के होटल संचालकों में हड़कम्प मच गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular