Monday, April 29, 2024
No menu items!

स्वतन्त्रता दिवस पर पालिकाध्यक्ष ने विकास कार्यों का किया लोकार्पण

  • बोले— नगरवासियों के एक-एक वोट का कर्ज नगर का विकास करके उतारूंगा

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्वतन्त्रता दिवस पर नगर पालिका अध्यक्ष कपिलमुनि ने नगरवासियों को लगभग 50 लाख रुपए के विकास कार्यों की बड़ी सौगात दी। मुंगराबादशाहपुर-प्रयागराज मार्ग पर तरहठी मोड़ तक पथ प्रकाश व्यवस्था, मुंगरडीह में इंटरलाकिंग एवं नाली निर्माण तथा नगर पालिका परिषद कार्यालय के जर्जर भवन के जीर्णोद्धार एवं पालिका प्रांगण में इंटरलाकिंग कार्य का लोकार्पण किया।

उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार नगर क्षेत्र की जनता ने मेरे ऊपर अपना विश्वास जताया है। मैं सदैव उनके विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। आपने मेरे महज 75 दिनों के कार्यकाल को देखा मेरे चुने जाने के महज कुछ ही दिनों में आपको बदलाव नजर आया अभी तो पूरे 5 वर्षों का कार्यकाल बाकी बचा है। आप सब इसी प्रकार अपना स्नेह और प्यार देते रहिए मैं आपसे वादा करता हूँ कि आगामी 5 वर्षों में नगर पालिका परिषद को प्रदेश की टॉप 10 पालिका परिषद की सूची में शामिल कराने का प्रयास करूँगा।

इसके पहले उन्होंने नगर पालिका परिषद भवन के जीर्णोद्धार कार्य, पालिका प्रांगण में इंटरलाकिंग, मुंगराबादशाहपुर-प्रयागराज मार्ग पर तरहठी मोड़ तक पथ प्रकाश व मुंगरडीह में इंटरलाकिंग व नाली निर्माण कार्य के लगभग 50 लाख रुपए की लागत से हुए कार्यों का लोकार्पण भी किया। कार्यक्रम में उपस्थित अधिशासी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी ने कहा कि नगर की जनता ने जिस प्रकार से एक कुशल नेतृत्व के हाथों में नगर की बागडोर सौपी है। निश्चित ही आने वाले दिनों में उसका एक सुखद परिणाम नगरवासियों के सामने देखने को मिलेगा। इस अवसर पर राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ल, अवर अभियन्ता जलकल शिवानन्द वास्को, लिपिक ज्ञान प्रकाश, लिपिक ओंकार नाथ मिश्र सहित समस्त कर्मचारीगण, सभासदगण सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular