Monday, April 29, 2024
No menu items!

ठण्ड से बचाव के लिये नगर पालिका ने जरूरमतन्दों को दिया 1 हजार कम्बल

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर पालिका परिषद द्वारा नगर क्षेत्र में निवास करने वाले असहाय लोगों के बीच ठंड से बचाव के लिए एक हजार कम्बल का वितरण किया गया। इस मौके पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष कपिल मुनि ने कहा कि सरकार की मंशा है कि ठंड से किसी गरीब व्यक्ति को परेशानी न होने पाये। शासन की इसी मन्शा को देखते हुए नगर के कुल 25 वार्डों से सभासदों द्वारा चिन्हित किए गए असहाय लोगों के बीच 1 हजार कम्बल वितरित किया गया।

उन्होंने कहा कि ठंड और शीतलहरी के मौसम को देखते हुए नगर पालिका परिषद प्रांगण में स्थायी रैन बसेरे की व्यवस्था की गयी है। जो भी व्यक्ति को कहीं साधन न मिलने के कारण या अन्य किसी कार्यवश मुंगराबादशाहपुर में आकस्मिक रूप से रहना पड़ गया तो ऐसे लोगों के लिए नगर पालिका परिषद प्रांगण में रैन बसेरे की व्यवस्था है जहां ठंड से बचाव के सभी साधन जैसे बिस्तर आदि की व्यवस्था उपलब्ध हैं।

अधिशासी अधिकारी अखिलेश तिवारी ने कहा कि नगर पालिका परिषद अपने नगर क्षेत्र के निवासियों के लिए शासन द्वारा उपलब्ध करायी जाने वाली समस्त सुविधाएं सभी पात्र जनों तक पहुंचाने के लिए कटिबद्ध है जिसमें बालिका परिषद के समस्त सभासदों एवं कर्मचारीगण एवं अध्यक्ष कपिलमुनि का सहयोग विशेष रूप से मिल रहा है। इसके पहले पालिका परिषद द्वारा नगर क्षेत्र के कुल 1 हजार असहाय लोगों को कम्बल वितरित किया गया। इस अवसर पर अध्यक्ष कपिलमुनि, सभासदगण, अधिशासी अधिकारी अखिलेश तिवारी, राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ला, जलकल अभियन्ता शिवानन्द वास्को, लिपिक ओंकारनाथ मिश्रा, लिपिक ज्ञानचन्द्र, भरत लाल समेत समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular