Monday, April 29, 2024
No menu items!

पालिकाध्यक्ष कपिलमुनि ने सदर प्रत्याशी का किया स्वागत

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। जौनपुर सदर लोकसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह का प्रत्याशी बनने के बाद पहली बार मुंगराबादशाहपुर आगमन पर नगर पालिका अध्यक्ष कपिलमुनि के नेतृत्व में गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर नगर के तिराहे से जनसम्पर्क करते हुए सृष्टि पैलेस पहुंचे भाजपा प्रत्याशी का नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष कपिलमुनि एवं उनके समर्थकों ने माल्यार्पण कर गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया।
स्वागत से अविभूत श्री सिंह ने कहा कि पार्टी नेतृत्व द्वारा जो जिम्मेदारी मुझे सौपी गयी है, आप सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग से उसे निभाने का पूरा प्रयास करूंगा।

उपस्थित समर्थकों को सम्बोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष कपिलमुनि ने कहा कि जिस प्रकार से देश में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ट्रिपल इंजन की सरकार चल रही है, उससे पूरे देश में चतुर्दिक विकास हो रहा है। सरकार की प्रत्येक लाभकारी योजनाएं समाज के अन्तिम व्यक्ति तक पूर्ण रूप से पहुंच रही हैं और हर पात्र व्यक्ति को इसका लाभ मिल रहा है।
इस अवसर पर डॉ0 अर्चना शुक्ल, राजेश गुप्ता, वीरेन्द्र कुमार बाबा, भाजपा नगर अध्यक्ष राजीव केसरी, अनुज श्रीवास्तव, लवी गुप्ता सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular