Sunday, May 19, 2024
No menu items!

जौनपुर में विवाहिता की गला रेंत कर हत्या

अजय पाण्डेय
जौनपुर। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के बलुआ घाट मोहल्ले में सोमवार की दोपहर उसे समय हड़प्पा मच गया जब सैलून में काम करने वाले इरफान की पत्नी की गला रेत काटकर हत्या करने का मामला सामने आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बलुआघाट निवासी मोहम्मद इसाक के पुत्र मोहम्मद इरफान की पत्नी शबीना 28 वर्ष अपने मकान में ही सुबह से थी जबकि उसके परिजन रन्नो में शादी में शामिल होने गए हुए थे। रन्नो में आज दावते वलीमा था सोमवार की दोपहर में इरफान का भांजा इश्तियाक जब घर पर हेलमेट लेने पहुंचा तो देखा कि शबीना बेड के नीचे पड़ी हुई है और उसकी गर्दन धारदार हथियार से कटी हुई है। नीचे पहुंचकर उसने मोहल्ले वालों को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने ले लिया है। मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। जल्दी घटना पर से अनावरण किया जाएगा। शबीना की शादी हुए 10 वर्ष बीत चुका है और वह भदोही जिले की रहने वाली थी। फिलहाल लड़की के परिजनों को सूचना दे दी गई है और वह भी जौनपुर के लिए तरफ रवाना हो गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular