Sunday, April 28, 2024
No menu items!

चेन्नई कमाने गये युवक की हत्या

  • पड़ोसी युवक ने चाकू से वारकर घटना को दिया अंजाम

डा. प्रदीप दूबे
सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के पट्टीनरेन्द्रपुर गांव निवासी युवक की चेन्नई में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। युवक के मौत की खबर लगते ही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।
जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी मिंटू गौतम (23) पुत्र स्व. राम दवर गांव के कुछ लोगों के साथ रोजी-रोटी के सिलसिले में चेन्नई गया था। वहां राजगीर का काम कर परिवार का भरण-पोषण करता था। शनिवार की शाम पट्टीनरेन्द्रपुर निवासी विक्रम उर्फ पंडित जो उसी के साथ वहां कमाने गया था, वह मिंटू से फोन पर बात कर रात का भोजन उसके यहां करने के लिए लगभग 18 कि.मी. दूर उसके पास पहुंच गया। रात में ही लगभग 8 बजे विक्रम ने सब्जी काटने वाली चाकू से हमला कर मिन्टू को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी होने पर चेन्नई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।पिन्टू की हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।
स्थानीय पुलिस द्वारा शव को अन्त्त्य परीक्षण हेतु भेजकर मामले विधिक कार्रवाई की जा रही है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के बहन की मई में शादी होनी थी, उसी के लिए वह पैसा कमाने चेन्नई गया था। मृतक 3 भाइयों में अकेला हीं कमाने वाला था, उसका एक भाई विक्षिप्त और दूसरा दिव्यांग है। परिवार वालों का रो—रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व विधायक राम पारस के पुत्र और युवा समाजवादी नेता शिवम रजक मृतक के घर पहुंचकर परिजनों को सान्त्वना दी और पीड़ित परिवार का आर्थिक सहयोग किया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular