Sunday, April 28, 2024
No menu items!

राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन अब 21 को होगा

जौनपुर। पीठासीन अधिकारी मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण ने बताया कि प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के निर्देशानुसार आगामी 13 मई को प्रस्तावित राष्ट्रीय लोक अदालत 21 मई दिन रविवार को आयोजित की जायेगी। उक्त सूचना के अनुसार लोक अदालत की तिथि परिवर्तित होने के कारण सुलह के प्रयासो के लिये अतिरिक्त समय प्राप्त हो गया है जिसका सउपयोग करने के लिये यह आवश्यक है कि एक अतिरिक्त प्री-ट्रायल आयोजित किया जाय।
विगत 26 अप्रैल को यूनाईटेड इण्डिया इन्श्योरेंस कम्पनी, टाटा ए.आई.जी. ज.ई.क. एवं उ०प्र०रा०स० परि०नि० को विशेष रूप से नामित करते हुए प्री-ट्रायल आयोजित किया गया था किन्तु उपरोक्त दोनों बीमा कम्पनियों एवं उ०प०रा०स० परि०नि० की ओर से काई भी पदाधिकारी प्री-ट्रायल में भाग लेने हेतु उपस्थित नहीं हुआ जिसके कारण प्री-ट्रायल में नियत की गयी पत्रावलियों में से किसी भी पत्रावली में सुलह नही हो सकी।
विशेष प्री-ट्रायल बैठक 18 मई दिन बृहस्पतिवार को होगी जहां मुख्य रूप से यूनाईटेड इण्डिया इन्श्योरेंस कम्पनी, टाटा ए.आई.जी. ज.इं.कं. एवं उ०प्र०रा०स० परि० नि० के वादों की पत्रावलियों सुलह वार्ता हेतु प्रस्तुत की जायेगी। इसके अतिरिक्त यदि किसी अन्य कम्पनी की कोई पत्रावली सुलह हेतु प्रस्तावित है तो उसको भी प्रस्तुत करके सुलह वार्ता हेतु प्रयास किया जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular