Monday, April 29, 2024
No menu items!

चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार

गौतमबुद्धनगर से चोरी बाइक खरीदकर फेरीवाला युवक कर रहा था इस्तेमाल
सौरभ सिंह
सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गैरजनपद से चोरी गई बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़ा गया युवक फेरीवाला बताया गया जिसने गांव के ही युवक से सस्ते दर पर बाइक खरीदने की बात कबूली।
पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जनपद में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थानाध्यक्ष रमेश कुमार, उपनिरीक्षक विजयशंकर यादव व हमराहियों के साथ बरगुदर पुल के समीप वाहन चेकिंग कर रहे थे तभी लाल रंग की बाइक सवार दो युवक आ रहे थे। उन्हें रोककर पुलिस ने कागजात दिखाने की बात कही लेकिन उक्त युवक कोई कागजात नहीं दिखा सके। उक्त युवक नगर के सिपाह में रुककर फेरी कर कपड़ा बेचते हैं।
पुलिस उक्त बाइक के नम्बर प्लेट पर पड़े नम्बर को ऑनलाइन सर्च किया तो उक्त नम्बर फर्जी निकला। चेचिस नम्बर सर्च किया गया तो पोल खुल गई। बाइक का नम्बर कुछ और ही निकला। उक्त बाइक गौतमबुद्धनगर जनपद के बादलपुर थाना क्षेत्र में चोरी गई थी जिसका उक्त थाने में सालभर पहले का चोरी का मुकदमा दर्ज कर पुलिस खोजबीन कर रही थी।
पकड़ा गया युवक सदद्दाम हुसैन पुत्र इकबाल हुसैन निवासी अपौली थाना बिल्सी बदायूं जनपद पर पुलिस धारा 411, 420, 465 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया जबकि दूसरे युवक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। पकड़े गए युवक ने बातचीत में बताया कि वह सस्ते के चक्कर में फंस गया। गांव के ही एक युवक से साढ़े 7 हजार में महिंद्रा सेंट्रो बाइक खरीदी थी जिसे लेकर वह फेरी करने यहाँ आ गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular