Monday, April 29, 2024
No menu items!

पुलिस के खौफ से दलित बस्ती सें दहशत, अधिकतर पुरूष वार्ड छोड़े

  • महिलाओं ने पुलिस पर ताण्डव करने का लगाया आरोप

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के एक वार्ड में संत शिरोमणि गुरु रविदास की मूर्ति रखने से हुए उपजे बवाल में उपद्रवियों को गिरफ्तार करने के लिए बुधवार की देर शाम वार्ड में दबिश देने गई पुलिस पार्टी पर घर में तोड़—फोड़ व बाइक क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि भारी पुलिस ने उनके साथ अभद्रता की है। महिलाओं को भी नहीं बख्शा गया है। माहौल बिगाड़ने वाले तो मौके से फ़रार हो गए लेकिन इसका दंश मुहल्ले के बाशिंदे उठा रहे है।
मीडिया कर्मियों की टीम पहुँची तो विधवा चन्द्रा, साक्षी 14 वर्ष, हरक 65, संजना 19 तथा महिमा 18 वर्ष ने बताया कि पुलिस हम लोगों की बेरहमी से पिटाई की है। घर के दरवाजों को भी तोड़ दिया है। पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। अर्धविक्षिप्त विजेंद्र को भी पुलिस ने लाठी से पिटाई कर दी। टीम आगे बढ़ी तो एक अन्य महिला सुनीता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति चन्द्रेसन रिक्शा चलाते हैं। दरवाज़े पर कोई पुरुष नहीं मिला तो खड़े वाहन का शीशा चकनाचूर कर दिया।
इसी तरह देवी ने भी पुलिस पर आरोप लगाते हुये बताया कि मुख्य दरवाजे को तोड़ दिया मुहल्ले के तीन बाइकों को पुलिस ने लाठी से चोट पहुँचाकर क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपों के बाबत थानाध्यक्ष दीपेंद्र सिंह ने बताया कि तांडव करने का आरोप गलत है। पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए दबिश देने गई थी। उपद्रवी माहौल बिगाड़ कर घर भागे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular