Monday, April 29, 2024
No menu items!

भाजपा की ठग विद्या से लोग सावधान रहे: तूफानी सरोज

केएस यादव
जफराबाद, जौनपुर। सिरकोनी विकास खंड के हुंसेपुर बाजार में डॉ विनय प्रजापति के घर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करते हुए केराकत के सपा विधायक तूफानी सरोज ने कार्यकर्ताओं तथा पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। साथ ही कहा कि भाजपा के ठग विद्या से लोग सावधान रहे हैं। भाजपा अपने सभी पिछड़े नेताओं से जातिवार जनगणना कराने का झूठा आश्वासन तो दिलवाएगी लेकिन कभी करवाएगी नहीं। केशव मौर्या भी जाति जनगड़ना के पक्ष में हो गए हैं। इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जीत हुई है।
उन्होंने कहा कि भाजपा अपने सभी पिछड़े नेताओं से जातिवार जनगणना कराने का झूठा आश्वासन दिला रहा है, ताकि 2024 में वोट ले सकें। वोट लेने के बाद भाजपा के लोग कभी जातिवार जनगणना नहीं कराएगें। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ लोगो को बहका रही है। भाजपा सिर्फ कह रही है कि आयोग गठन कर रहे हैं लेकिन ही रिपोर्ट देगी और न ही गणना कराएगी।
इसी क्रम में सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष डा. सरफराज खान ने कहा कि भाजपा ने जितना वादा किया था, एक भी पूरा नहीं किया। जनता इनके झूठ—फरेब को समझ चुकी है। 2024 में जनता इनको सबक सिखाएगी। इस मौके पर डॉ विनय प्रजापति, जमाल हाशमी, सुरेंद्र यादव, नवनीत यादव, मुकेश जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular