Monday, April 29, 2024
No menu items!

संतोष हत्याकाण्ड में पकड़े गये अभियुक्तों का पुलिस ने एक सप्ताह बाद किया चालान

  • अभियुक्तों के पास से बांका और विदेशी टार्च बरामद
  • 16 अगस्त को पचवर गांव में गला रेतकर हुई थी हत्या

विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली थाना क्षेत्र के पचवर गांव में पिछले सप्ताह हुई संतोष यादव की हत्या में पकड़े गए दो अभियुक्तों को कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार को एक सप्ताह बाद चालान भेज दिया। हलांकि पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर दोनों अभियुक्तों को देवकली बाजार के मंदिर वाले तिराहे से बुधवार की सुबह गिरफ्तार करने का दावा किया।
पकड़े गए अभियुक्तों का नाम सत्येन्द्र यादव उर्फ़ डिल्ला और दीपक यादव उर्फ़ इंदल है। दोनों ही अभियुक्त मृतक के पड़ोसी हैं। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से हत्या में प्रयुक्त एक बांका और एक विदेशी टार्च बरामद हुआ है। दोनों अभियुक्तों का चालान भेज दिया गया। दोनों के खिलाफ घटना के दिन ही हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।
उल्लेखनीय है कि बीते 16 अगस्त को केराकत थाना क्षेत्र के ऊसरपुर गांव निवासी जेसीबी मशीन संचालक संतोष यादव की इसी थाना क्षेत्र के पचवर गांव में ट्यूबेल के पास धार दार हथियार से हत्या कर दी गई थी। पुलिस जाँच में पता चला था कि मृतक का पड़ोसी से रास्ते को लेकर विवाद था।
हत्या में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में कोतवाल जेपी यादव, हेड कांस्टेबल अखिलेश चौधरी, हेड कांस्टेबल राकेश सिंह, हेड कांस्टेबल योगेश चौधरी और विनोद यादव शामिल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular