Monday, April 29, 2024
No menu items!

माफिया अतीक की डॉन पत्नी की सूचना पर दो जिलों की पुलिस ने की छापेमारी

  • जनपद की सीमा से सटा एक गांव आधी रात के बाद बना छावनी

चन्दन अग्रहरि/एखलाक खान
शाहगंज, जौनपुर। प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद की फरार चल रही पत्नी को जिले की सीमा से सटे आजमगढ़ जनपद के एक गांव में छिपे होने की जानकारी मिली। सूचना पर रातों—रात जौनपुर और आजमगढ़ की पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई। आधी रात के बाद आधा दर्जन से अधिक थानों की पुलिस ने पूरे गांव को घेर कर छापेमारी शुरू की।

सूत्रों की मानें तो पुलिस एक संदिग्ध महिला को अपने साथ ले गई। जानकारी के अनुसार पुलिस के खुफिया तंत्र को सूचना मिली कि जनपद सीमा से सटे फूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में संदिग्ध रूप से एक नकाबपोश महिला गांव निवासी एक अधिवक्ता के घर में रह रही है जिसका चेहरा फरार चल रही माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता से मिलता जुलता है। महिला को मकान की छत पर भी नकाब में देखे जाने पर लोगों का शक और भी बढ़ रहा है। जानकारी पर पुलिस तत्काल सक्रिय हो गई।

शाहगंज सर्किल व आजमगढ़ के फूलपुर सर्किल क्षेत्र की पुलिस भारी पुलिस बल के साथ उक्त गांव में बुधवार की देर रात जा धमकी। पुलिस ने घेराबंदी करके अधिवक्ता और उनके पड़ोस के मकानों की तलाशी शुरु की। घंटे भर हुई तलाशी के दौरान एक संदिग्ध नकाबपोश महिला को हिरासत में लेकर लौट गई। वहीं अधिवक्ता ने उक्त महिला को अपनी दूसरी पत्नी बताया है। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर आम जनमानस में चर्चाओं का बाजार गर्म है। कार्रवाई के संबंध में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी शाहगंज शुभम तोदी ने इस तरह के किसी कार्रवाई से साफ इनकार किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular