Monday, April 29, 2024
No menu items!

प्रधानों ने प्रधानमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन बीडीओ को सौंपा

विवेक सिंह
जफराबाद, जौनपुर। सिरकोनी विकास खंड में में शुक्रवार को ग्राम प्रधानों ने अपनी समस्याओं को लेकर प्रधानमंत्री के नाम से संबोधित खण्ड विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। प्रधानपति अशोक सिंह ने बताया कि हम लोग बीडीओ के माध्यम से प्रधानमंत्री को अपनी समस्या के निस्तारण के लिए पत्रक दिया है जिसमें मजदूरी 213 रुपये सिर्फ मिलता है, उसमें मजदूर नहीं मिल पाते है। कम से कम 400 रुपये कर दिए जाएं। हम लोग जहां काम करा रहे होते हैं, वहां नेटवर्क खराब होने की वजह से मजदूरों का ऑनलाइन हाजिरी नहीं लग पाती हैं।
प्रधानों ने कहा कि मोबाइल मॉनिटरिंग से हम लोग के मजदूरों की हाजिरी लगाने का प्रयास भी कर रहे हैं। मजदूर काम करता है लेकिन ऑनलाइन हाजिरी न होने से जब हम लोग मास्टर रोल फीडिंग कराने आते है तो पता चलता है कि काम ही नहीं कराए हैं। तब हम लोगों का भुगतान कैसे होगा? वहीं जनप्रतिनिधियों को कोई नहीं देखता है। चाहे सांसद निधि से हो या विधायक निधि से इन लोगों के कामों को कोई नहीं देखता है। अगर देखा जाए तो सबसे ज्यादा ग्राम पंचायतों से कराए गए काम सबसे गुणवत्ता युक्त होते हैं।
इस अवसर पर मनोज यादव, आदित्य सिंह, मनोज यादव, अशोक यादव, सनी सिंह, साहब लाल, अनिल यादव, प्रमोद कुमार, अशोक सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular