Monday, April 29, 2024
No menu items!

प्रिंटिंग प्रेस एसोसिएशन ने स्वतंत्रता दिवस पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज

जौनपुर। जनपद के समस्त प्रिंटिंग प्रेस क्षेत्र से जुड़े व्यवसायियों का संगठन जौनपुर प्रिंटिंग प्रेस एसोसिएशन द्वारा राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस पर हर्षोल्लास के साथ संगठन के अध्यक्ष तीर्थराज गुप्ता की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सुतहट्टी बाजार पर संरक्षक संजय गुप्ता व संस्थाध्यक्ष तीर्थराज गुप्त ने ध्वज फहराया।

इस मौके पर संस्थाध्यक्ष तीर्थराज गुप्त ने कहा आज हम सभी को अपने देश की प्रगति, विकास और तरक्की के लिए हमें सदैव अपने राष्ट्र के प्रति निष्ठावान बने रहने हेतु संकल्प लेने का दिन है। संरक्षक सुरेन्द्र मोहन वर्मा ने कहा कि आज के ही दिन हमारे देश में 15 अगस्त सन् 1947 हमार देश स्वत्रत्र हुआ था।

संरक्षक मो. मेंहदी ने जनपद के समस्त प्रेस को एकजुट होने पर आभार जताते हुये एकजुटता के महत्व पर विस्तार से प्रकाश डाला। साथ ही जनपद के तहसीलों शाहगंज, मड़ियाहूं, मछलीशहर, केराकत एवं बदलापुर में एसोसिएशन के शाखा के राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया।

इस अवसर पर संरक्षक सदस्य संतोष सिंह, संजय गुप्ता, राकेश सिंह, कोषाध्यक्ष शशिधर चौहान, मोहन शुक्ला, अजय साहू, रुपेश गुप्ता, राकेश सिंह, धमेन्द्र सिंह, अनुपम राय, राजेश्वर सिंह, गोपेश उपाध्याय, विवेक मौर्य सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन राजेन्द्र सिंह ‘डाटा’ ने किया। अन्त में शशिधर चौहान ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular