Monday, April 29, 2024
No menu items!

दवा लेने जा रहे मरीज की पम्प कर्मियों ने घटों खड़ी करायी बाइक

बीके सिंह
सिरकोनी/जलालपुर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के सिरकोनी बाजार के पास स्थित एक पट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारियों द्वारा गुरुवार को दबंगई देखने को मिली है। पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारियों ने दवा लेने जा रहे एक मरीज की बाइक को जबरन खड़ा करा लिया। बीमार युवक गिड़गिड़ाता रहा और अपनी मजबूरी बताता रहा परन्तु कर्मचारियों ने एक नहीं सुनी। कुछ देर बाद वहां पुलिस भी पहुंच गई और किसी तरह पेट्रोल पंप कर्मचारियों के चंगुल से मरीज बाइक को छोड़वाया जिसके बाद मरीज दवा लेने जौनपुर की तरफ चला गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जलालपुर कस्बा निवासी डब्बू कुछ दिन से बीमार चल रहा है। उसकी हालत गुरुवार को और बिगड़ने लगी तो वह परिजनों के साथ जौनपुर इलाज करने के लिए जा रहा था कि करीब 1 बजे पेट्रोल भरवाने के लिए वह सिरकोनी के पास स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरने के लिए पहुंचा तो वहां पहले से ही रूहट्टा निवासी अभिनास सिन्हा और पेट्रोल कर्मचारियों के बीच नोक-झोक चल रहा था। अभिनास ने पट्रोल भरवाया था और 5 सौ के नोट में पेट्रोल लग गया था। उक्त नोट को पेट्रोल कर्मचारी नहीं ले रहे थे।
डब्बू जल्दी के कारण सौ का नोट एक पेट्रोल कर्मचारियों को देकर विनती किया कि उसके गड़ी में पट्रोल भर दिजिए पर पेट्रोल कर्मचारी अभिनास से बहस करने में व्यस्त थे। डब्बू जब दोबारा हाथ जोडकर पेट्रोल कर्मचारियों से पट्रोल भरने के लिए कहा तो पहले उसका पैसा वापस करने लगे, फिर उसने कहा कि मेरे गड़ी में तेल नहीं है तो एक पट्रोल कर्मचारी ने तेल भर दिया परन्तु वहां मौजूद और पेट्रोल कर्मचारियों ने जबरन अभिनास और डब्बू की बाइक को खड़ा करा लिया। डब्बू बीमार अवस्था में वहीं जमीन पर बैठ गया। कुछ देर बाद पुलिस आयी तो दोनों की बाइक को मुक्त कराया। इस संबंध में पेट्रोल पंप के मालिक से बात करने की कोशिश की गई परंतु बात नहीं हो पायी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular