Monday, April 29, 2024
No menu items!

राष्ट्रीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

जौनपुर। राष्ट्रीय समाज पार्टी के तत्वावधान में अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या के विरोध में प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री को ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा गया। यह कार्यक्रम प्रदेश महासचिव रमाशंकर पाल के नेतृत्व में हुआ जहां उन्होंने कहा कि प्रयागराज में स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग तथा बमबारी करते हुए दहशतगर्दी में अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या कर दी तथा सुरक्षा में शासकीय कर्तव्य निभाते हुए संदीप निषाद व राघवेंद्र सिंह की भी हत्या कर दी गयी।
इसको लेकर राष्ट्रीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूरे प्रदेश में इस समय भय का माहौल बना हुआ है। लिहाजा राष्ट्रीय समाज पार्टी मांग करती है कि दोषियों को गिरफ्तार कर फास्ट ट्रैक कोर्ट गठित कर सजा दिया जाय, ताकि आने वाले समय में व्यक्ति इस प्रकार का कार्य न करें और लोगों के लिए एक मिसाल बन जाय। कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि मृतकों के आश्रितों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से एक-एक करोड़ रूपये मदद दिया जाय और उन सभी लोगों के परिवार को सरकारी नौकरी दिया जाय। साथ ही परिवार वालों को सुरक्षा मुहैया कराई जाय।
ज्ञापन सौंपने के दौरान चंद्रमणि पांडेय, अधिवक्ता मंच जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट विजय बहादुर पाल, चिकित्सक मंच जिलाध्यक्ष डॉ राधेश्याम पाल, विधानसभा अध्यक्ष मड़ियाहूं राजेश्वर पाल, रामजीत पाल सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular