Sunday, April 28, 2024
No menu items!

प्रेमी संग रहने गयी विवाहिता को घर पहुंचाने आये प्रेमी को स्वजनों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

राजेश पाल
धर्मापुर, जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी चार बच्चों की मां जो 4 माह पूर्व अपने सोशल मीडिया के प्रेमी के साथ रहने कानपुर चली गई थी, उसे घर पहुंचाने आए प्रेमी को उसके स्वजनों ने उस वक्त पकड़ लिया। जब वह विवाहिता को गांव के करीब उतारकर वापस जा रहा था। पकड़े गए प्रेमी प्रेमिका को स्वजनों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी रही।

आरोप है कि गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता चार माह पूर्व फेसबुक के जरिए कानपुर निवासी एक अविवाहित युवक के संपर्क में आई। युवक से आकर्षित होने के बाद महिला चार माह पूर्व अपना पासबुक आधार कार्ड इत्यादि लेकर बच्चो को घर पर ही छोड़कर घर से गायब हो गई तथा उसी युवक के साथ कानपुर में रहने लगी। पति ने भी हरसंभव जगह खोज की परंतु महिला का कहीं पता नहीं चल पाया जिस पर वह भी थक—हार कर बैठ गया। उधर जब युवक के परिजनों को घटना का पता चला तो उन्होंने युवक को डांट फटकार कर विवाहिता को उसके घर पहुंचाने को कहा। सोमवार को विवाहिता को गांव के किनारे छोड़ कर वापस जाने के लिए उसका प्रेमी किसी वाहन का इंतजार कर रहा था तभी पहले से ही घात लगाए स्वजनों ने दोनों को पकड़ लिया। गौराबादशाहपुर पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई।
इस मामले पर पूछे जाने पर चौकी प्रभारी गौराबादशाहपुर रामजी सैनी ने बताया कि फिलहाल दोनों बालिग हैं। यदि किसी पक्ष से कोई तहरीर मिलती है तो कार्यवाही की जाएगी। विवाहिता को समझा-बुझाकर उसके घर भेजने का प्रयास चल रहा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular